Header Google Ads

Earthquake In Turkey Video : फिर से यहां भूकंप का जोरदार झटका, बुरी तरह हिलने लगी कारें

एक कार में लगे डैशकैम में वो खतरनाक पल कैद हो गया, जब तुर्की में फिर से भूकंप आया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है.

तुर्की और सीरिया में विनाशकारी भूकंप ने कितनी तबाही मचाई. इसका अंदाजा लगाने से ही इंसान की रूह कांप जाए. यहां के लोगों में भूकंप का डर घर कर गया है. तुर्की और सीरिया के सीमा से सटे इलाकों में सोमवार को भी 6.4 तीव्रता का भूकंप आया, जबकि पिछले दिनों आए भयंकर भूकंप में 47,000 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. हाल ही में आए भूकंप के कुछ लम्हें एक कार में लगे कैमरे में कैद हो गए. ये वीडियो देखने के बाद किसी को भी डर लग सकता है.

कार में लगे डैशकैम फुटेज से पता चलता है कि इलाके में सड़क के किनारे कई सारी कार और गाड़ियां खड़ी दिखाई दे हैं. भूकंप आते ही सारी गाड़ियां बुरी तरह से हिलने लगती है. इस वीडियो को एक ट्विटर पेज पर साझा किया गया. जिसके कैप्शन में लिखा है, "हाटे, तुर्की में आज आए भूकंप के क्षण को दिखाने वाला एक और वीडियो, Antakya शहर में एक कार के फ्रंट कैमरा द्वारा रिकॉर्ड किया गया."  भूकंप दक्षिणी तुर्की शहर Antakya के पास केंद्रित था. इस भूकंप के झटके सीरिया, मिस्र और लेबनान में महसूस किए गए.

इंटीरियर मिनिस्टर सुलेमान सोयलू ने कहा कि तीन लोग मारे गए और 200 से अधिक घायल हो गए. एएफएडी ने सोमवार को कहा कि दो हफ्ते पहले आए भूकंप से मरने वालों की संख्या बढ़कर 41,156 हो गई. एएफएडी ने सोमवार को कहा, और इसके और बढ़ने की उम्मीद है. 385,000 अपार्टमेंट तबाह हो गए हैं या गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं और कई लोग अभी भी लापता हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.