Header Google Ads

America : स्कूल में शूट आउट, 3 बच्चों समेत अब तक 6 की मौत, महिला हमलावर ढेर

अमेरिका के नैशविले के एक प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को एक शख्स ने फायरिंग कर कई लोगों की हत्या कर दी. पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है.


अमेरिका में एक बार फिर शूट आउट की घटना हुई है. नैशविले के एक प्राथमिक विद्यालय में सोमवार को एक महिला हमलावर ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. नैशविले पुलिस की तरफ से कहा गया है कि 28 साल की महिला शूटर को मार गिराया गया है. हालांकि घटना के पीछ के कारणों का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है. अधिकारियों और मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस घटना में तीन बच्चों समेत 6 की मौत हो गई है. जिस स्कूल में यह घटना हुई है वो एक प्री स्कूल था. इसमें पढ़ने वाले सभी बच्चे 12 साल से कम उम्र के थे.


अधिकारियों ने बताया कि सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास पहली इमरजेंसी कॉल आई थी. 15 मिनट के भीतर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सुरक्षा बलों ने शूटर को मार गिराया. अधिकारी ने कहा कि घटना के पीछे महिला का क्या उद्देश्य था इसकी जांच की जा रही है.

बताते चलें कि अमेरिका में लगातार शूट आउट की घटनाएं हो रही है. रविवार को कैलिफोर्निया राज्य में स्थित एक गुरुद्वारे में दो लोगों को गोली मार दी गई थी. उन्होंने कहा कि एक शख्स ने दूसरे व्यक्ति के मित्र को गोली मार दी. इसके बाद लड़ाई में शामिल दूसरे व्यक्ति ने अपने दोस्त को गोली मारने वाले शख्स को गोली मार दी और फरार हो गया.


‘फॉक्स40.कॉम' पोर्टल की खबर के मुताबिक, गांधी ने कहा कि गोलीबारी की घटना का संबंध नफरती अपराध से नहीं है और यह दो लोगों के बीच हुए झगड़े का नतीजा है जो एक-दूसरे को पहले से जानते थे. गांधी ने कहा कि पहले दोनों व्यक्तियों में हाथापाई हुई और फिर गोलीबारी हुई. उन्होंने कहा कि एक संदिग्ध भारतीय पुरुष बताया जा रहा है.यह पूछे जाने पर कि क्या इस घटना से इलाके में किसी खतरे की आशंका है तो भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है.


घटना में जख्मी हुए दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं. दोपहर करीब साढ़े तीन बजे अधिकारियों को दो व्यक्तियों को हथकड़ी लगाकर ले जाते हुए देखा गया. हालांकि यह साफ नहीं है कि क्या यही लोग घटना में शामिल थे.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.