Header Google Ads

बिहार पुलिस के Facebook पर PM Modi से जुड़ा गीत पोस्ट, ट्रोल हुई Bihar Police, 5 मिनट में डिलीट

Bihar Police के फेसबुक पेज पर कुछ देर के लिए शेयर किया गया एक वीडियो चर्चा विषय बन गया है। हालांकि इस वीडियो को लेकर बिहार पुलिस जमकर ट्रोल हुई। बाद में स्थिति ये हो गई कि पुलिस को उस पोस्ट को डिलीट करना पड़ा।

बिहार पुलिस के फेसबुक पेज पर रविवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रित एक भोजपुरी गीत का वीडियो लिंक पोस्ट कर दिया गया। गीत के बोल थे- 'मोदी जी गली-गली में शोर, न बाटे राउर जोर'। हालांकि, पांच मिनट बाद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

पुलिस की ओर से ट्वीट डिलीट किए जाने के बाद भी लोगों ने इसके स्क्रीशॉट शेयर किए। बाद में बिहार पुलिस ने पेज पर की गई पोस्ट को लेकर स्पष्टीकरण और मामले में कार्रवाई की जानकारी दी।

अपलोड हुआ गीत का लिंक अश्लील

बिहार पुलिस के आधिकारिक Face Book ID से जो गाना अपलोड हुआ उसके एल्बम का नाम और गीत आपत्तिजनक होने की वजह से बिहार पुलिस जमकर ट्रोल हुई। इसकी जानकारी होते ही पुलिस ने पहले वीडियो लिंक को डिलीट किया। फिर मामले में पोस्ट शेयर करने वाले कर्मी के खिलाफ एक्शन लिया

बिहार पुलिस ने अपने बयान में कहा, "सूचित करना है कि आज दिनांक- 23/04/23 को सोशल मीडिया सेंटर में कार्यरत एक कर्मी के द्वारा Bihar Police Facebook Page  पर अनाधिकृत रूप से एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसे संज्ञान में आते ही डिलीट कर दिया गया। उक्त कर्मी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया है तथा इस संबंध में जाँच कर अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।"



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.