Header Google Ads

PS 2 vs KKBKKJ BO Collection: ऐश्वर्या की ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ का किया पत्ता साफ, गिरी ‘भाईजान’ की फिल्म की कमाई!

 PS 2 vs KKBKKJ BO Collection: ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की रिलीज से सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को तगड़ा झटका लगा है. पीएस 2 की वजह से KKBKKJ की कमाई घटी है.


सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ इन दिनों चर्चा में है. एक तरफ ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है, वहीं ‘किसी का भाई किसी की जान’ का कलेक्शन दिन ब दिन नीचे गिरता जा रहा है. ऊपर से ऐश्वर्या की फिल्म से क्रेश होना भी सल्लू मियां को भारी पड़ गया है. जानते हैं ऐश्वर्या की फिल्म के चक्कर में सलमान को कितना नुकसान हुआ है.


बहुत कम रहा KKBKKJ का 9वें दिन का कलेक्शन

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने तीन-चार दिनों तक अच्छी कमाई की थी, उसके बाद कमाई का आंकड़ा दिन ब दिन नीचे गिरा. ऊपर से ऐश्वर्या राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ भी रिलीज हो गई, जिसके बाद तो सलमान की फिल्म का बुरा हाल हो गया.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने दूसरे शनिवार को 3 से 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. 9 दिन हो गए हैं और अभी तक फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है. बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन बैल गाड़ी की रफ्तार से चल रहा है. अब मेकर्स की उम्मीद वीकेंड यानी दूसरे रविवार पर टिकी है. उम्मीद है कि रविवार को फिल्म अच्छा कमा सकती है.


KKBKKJ को पछाड़ आगे निकली PS 2

मणि रत्नम (Mani Ratnam) के निर्देशन में बनी हिस्टॉरिकल ड्रामा ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म का ओपनिंग डे भी कमाल रहा और दूसरे दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त आया. ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के आगे सलमान खान की फिल्म फुस्स साबित हो गई. ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के आगे ‘किसी का भाई किसी की जान’ ऑडियंस को सिनेमाघरों में नहीं खींच पाई.

दूसरे शनिवार को जहां सलमान खान की फिल्म का बिजनेस बहुत बेकार रहा, वहीं पीएस 2 ने छप्पड़फाड़ कमाई की. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को पीएस 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24 करोड़ रुपये रहा. यही नहीं, पीएस 2 की वजह से सलमान की फिल्म को शुक्रवार को भी झटका लगा था. फिल्म ने शुक्रवार को 2 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो पीएस 2 ने 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी.


पीएस 2 की स्टार कास्ट

मल्टी स्टारर मूवी ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला, आर सरथकुमार, प्रभु, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रकाश राज, पार्थिबन, रहमान, लाल, जयचित्रा और नासर जैसे सितारे अहम किरदार में हैं


KKBKKJ की स्टार कास्ट

सलमान खान की फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.