Header Google Ads

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी की तैयारियां पूरी! इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएगा ये सेलेब्रिटी कपल

 बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.


बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. काफी समय से दोनों सितारे अपनी वेडिंग को लेकर तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजकुमार (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) 13 नवंबर को चंडीगढ़ में सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी के फंक्शंस 10 नवंबर से शुरू हो चुके हैं.

पारंपरिक रीति रिवाज से होगी शादी

एक रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) पारंपरिक रीति-रिवाज से चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं. हालांकि, इससे पहले खबरें आई थीं दोनों जयपुर शादी करेंगे, लेकिन अब उनका वेडिंग वेन्यू चंडीगढ़ बताया जा रहा है. राजकुमार (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने अपनी शादी में करीबी दोस्तों और परिवार वालों को बुलाया है. इस वेडिंग फंक्शन में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग भी शिरकत करेंगे. हालांकि, अभी तक राजकुमार (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है

कभी नहीं छुपाया अपना रिश्ता 
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa)  पिछले 11 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हालांकि दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. फैन्स काफी समय से दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब यह इंतजार खत्म होने वाला है. 

पत्रलेखा ने ऐसी बना ली थी इमेज
एक इंटरव्यू में पत्रलेखा (Patralekhaa) ने बताया था कि  उन्होंने अपने दिमाग में बॉयफ्रेंड राजकुमार (Rajkummar Rao) को लेकर खराब इमेज बना ली थी. ह्यूमंस बॉम्बे के साथ बातचीत में पत्रलेखा ने कहा था कि उन्होंने राजकुमार की फिल्म लव सेक्स और धोखा देखी थी. इस मूवी को देखने के बाद पत्रलेखा (Patralekhaa) को लगा था कि राजकुमार (Rajkummar Rao) रियल लाइफ में भी अजीब होंगे, लेकिन जब वह राजकुमार (Rajkummar Rao) से मिली तो उनकी गलतफहमी दूर हो गई.

हम दो हमारे दो में नजर आए राजकुमार 
वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार (Rajkummar Rao) की हाल ही में फिल्म हम दो हमारे दो में नजर आए थे. मूवी में उन्होंने कृति सेनन के साथ काम किया था. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म में राजकुमार और कृति के काम को खूब सराहा. फिल्म हम दो हमारे दो में राजकुमार (Rajkummar Rao) और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों ने काम किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.