Header Google Ads

रिलीज से पहले ही फिल्म 'Marakkar' ने कमाए 100 करोड़, जानिए पहले दिन की कमाई

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल स्टारर फिल्म 'Marakkar: Lion of the Arabian Sea' गुरुवार को रिलीज हो गई। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रेस्पोंस मिल रहा है। यह फिल्म दुनिया भर में 16,000 शो के साथ 4,100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।


खास बात यह है कि यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। फिल्म 'Marakkar: Lion of the Arabian Sea' में मोहनलाल के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका में हैं। इसे मलयालम के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़ रुपए

फिल्म के मेकर्स का दावा है कि फिल्म 'Marakkar: Lion of the Arabian Sea' ने एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कनेक्शन कर लिया है। सुपरस्टार मोहनलाल ने भी एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,'फिल्म 'मरक्कर: लॉयन ऑफ द अरेबियन सी' पहली भारतीय फिल्म है, जिसने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है।'

पहले दिन की इतनी कमाई
रिलीज के पहले दिन इस फिल्म की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओपनिंग डे के दिन इस फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने केवल केरल राज्य से लगभग 7-8 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं शेष भारत से 4 से 6 करोड़ रुपए कमाए। विदेशी बाजार से फिल्म ने पहले दिन 3.5-5 करोड़ रुपये की कमाई की।


पीरियड वॉर फिल्म
फिल्म के रिलीज होने से 2 दिन पहले इसका ट्रेलर लॉन्च जारी किया गया था। ट्रेलर को भी दर्शकों का बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला। यह एक पीरियड वॉर फिल्म है। फिल्म में मोहनलाल के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, अर्जुन सरजा, प्रभु, अशोक सेलवन, मंजू वारियर, कीर्ति सुरेश, नेदुमुदी वेणु, सिद्दीकी, मुकेश, प्रणव मोहनलाल, जे जे. जक्कित, मैक्स कैवेनहम जैसे भी कई स्टार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.