Header Google Ads

Mumbai News: मुंबई में नाबालिग बेटे ने खेला खूनी खेल, मामूली विवाद में हथौड़े से की पिता की हत्या

मुंबई में मामूली विवाद के बाद बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है. पुलिस ने हादसे के बाद मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

मुंबई में खाने को लेकर मामूली विवाद के बाद एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी है. मुंबई के पवई इलाके में पति-पत्नी के बीच काने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद अशोक शिवशरण (32) ने अपने पिता (52) की हत्या कर दी है. पुलिस के अनुसार फादर्स डे के मौके पर बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, यह घटना 12 जून को घटित हुई थी. पुलिस ने अस्पताल के कारण बताने पर हत्या का मामला दर्ज किया है. अस्पताल का कहना है कि चिदानंद की मौत आप्रकृतिक रूप से हुई है.


मुंबई की एक चॉल में रहने वाले 16 वर्षीय बच्चे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग का पति अक्सर शराब के नशे में उसकी मां के साथ मारपीट किया करता था. पुलिस ने कहा कि एक 46 वर्षीय व्यक्ति की उसके 16 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी, जब युवक ने नशे में धुत व्यक्ति को अपनी मां के साथ मारपीट करते देखा था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 45 वर्षीय महिला, जो मामले में शिकायतकर्ता है, ने पुलिस को बताया कि हत्या कई वर्षों से अपने दो बेटों के सामने अपने पति के हाथों बार-बार किए गए दुर्व्यवहार का परिणाम है.


प्राथमिकी के अनुसार, युवक ने मारपीट को रोकने की कोशिश की लेकिन उसके पिता ने उसे धक्का दे दिया और महिला को पीटना जारी रखा. इसके बाद नाबालिग ने हथौड़ा उठाया और पिता के सिर पर वार कर दिया. वह आदमी फर्श पर गिर गया और चाकू उठाने की कोशिश की. हालांकि, युवक ने पिता के हाथ से चाकू छीन लिया और उसकी गर्दन पर वार कर दिया. यह देख मां फर्श पर गिर पड़ी. उसने पुलिस को बताया, "(जागने पर) मैंने देखा कि मेरे पति कमरे के चारों ओर खून के छींटे पड़े हैं और मेरा बेटा अपने पिता केचेहरे से देख रहा है."


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.