Header Google Ads

Example for girls: लालू की बेटी रोहिणी पिता को देंगी किडनी, सिंगापुर में इसी महीने होगा ट्रांसप्लांट

रोहिणी के किडनी देने के एलान के बाद अब लालू  20 से 24 नवंबर के बीच कभी भी सिंगापुर पहुंच सकते हैं। बता दें कि लालू पिछले कई सालों से किडनी की बीमारियों से पीड़ित हैं। लालू और भी दूसरी बीमारियों से जंग लड़ रहे हैं।  

पिछले कई सालों से किडनी की बीमारियों से पीड़ित लालू प्रसाद की जिंदगी बचाने के लिए उनकी सिंगापुर वाली बेटी रोहिणी अचार्य ने बड़ा फैसला लिया है जो कि देश की सभी बेटियों के लिए मिसाल है। दरअसल, रोहिणी अचार्य ने अपने पिता को एक किडनी दान करने का फैसला किया है ताकि वे बीमारी से जल्द उबर सकें। बता दें कि लालू 56 से अधिक तरह की बीमारियों से पीड़ित हैं जिसके इलाज के लिए वे कुछ दिन पहले सिंगापुर गए थे।


रोहिणी की पेशकश को पहले लालू ने ठुकरा दिया था
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगापुर में डॉक्टरों द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह देने के बाद रोहिणी ने अपने पिता को अपनी एक किडनी दान करने की पेशकश की थी। लेकिन लालू प्रसाद ने शुरू में रोहिणी की पेशकश को ठुकरा दिया था। लेकिन रोहिणी के मान मनौव्वल के बाद पिता लालू मान गए और किडनी लेने के लिए तैयार हो गए।

20-24 नवंबर के बीच सिंगापुर जा सकते हैं लालू 
रिपोर्ट के मुताबिक लालू 20-24 नवंबर के बीच फिर से सिंगापुर जा सकते हैं। इस दौरान उनके गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए ऑपरेशन होने की संभावना है। लालू की दूसरी बेटी, रोहिणी, जो सिंगापुर में रहती है, अपने पिता की किडनी की बीमारियों को लेकर बेहद चिंतित थी और यह वह थी जिसने लालू को डॉक्टरों की एक टीम से परामर्श करने के लिए सिंगापुर जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिन्होंने किडनी प्रत्यारोपण की सलाह दी थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.