Header Google Ads

VIDEO: 'हम मोकामा चुनाव जीते हैं... जूता से मारेंगे', पटना में छाती पर लात रखकर सरेआम 'गुंडागर्दी'

Social Media Video: बीजेपी बिहार ने गुरुवार को ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. निखिल आनंद, ललन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा है.

बिहार की मोकामा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के बाद आरजेडी की प्रत्याशी और बाहुबली अनंत सिंह (Anant Singh) की पत्नी नीलम देवी (Neelam Devi) को जीत मिली. मोकामा बाहुबलियों का क्षेत्र रहा है और अब इस जीत के बाद मोकामा के नाम पर सरेआम गुंडागर्दी भी शुरू हो गई है. बीजेपी बिहार ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर सीधा आरजेडी पर हमला किया है. इस वीडियो में एक शख्स ना सिर्फ गाली-गलौज कर रहा है बल्कि सड़क किनारे मोची की छाती पर जूता रखकर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो बिहार की राजधानी पटना का है. हालांकि पूरा मामला क्या है यह वीडियो से साफ पता नहीं चल रहा है. हालांकि वीडियो में मोची को पीटने वाला शख्स यह जरूर कहता है कि वह मोकामा चुनाव जीता है. शौक से जूता लेने के लिए आया था. इसके बाद कहा सुनी होती है. शख्स गोली मारने की धमकी भी देता है. इसको लेकर बीजेपी ने आरजेडी को निशाने पर लिया है.


'अनंत सिंह की गोद में बैठकर आरजेडी ने जीता चुनाव'

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि कभी आरजेडी के लोग मोकामा में पुटुस यादव को न्याय दिलाने की बात करते थे. लालू प्रसाद यादव गांधी मैदान से चिल्ला चिल्ला कर बता रहे थे कि पुटुस यादव की नाखून उखाड़ कर हत्या कर दी गई. अनंत सिंह को ललकार कर चिल्ला रहे थे. आज आरजेडी ने अनंत सिंह की गोद में बैठकर मोकामा का चुनाव जीता है.

निखिल आनंद ने कहा कि मोकामा में आज क्या हो रहा है? यादव समाज के लोगों को पिटवाया जा रहा है. केस भी दर्ज नहीं हो रहा है. तीन लोग पीएमसीएच में भर्ती हैं. अनगिनत लोग जहां तहां हैं. पुलिस और प्रशासन कोई नहीं सुन रहा. आरजेडी और जेडीयू के लोग दबाव बना रहे हैं कि केस दर्ज न हो. कहा कि मैं तेजस्वी यादव से अपील करता हूं कि यादव समाज को बलि चढ़ने से रोकिए.


हमलोग परिवार के साथ: ललन सिंह

इधर बीजेपी नेता ललन सिंह ने कहा कि जीत के बाद आरजेडी के कार्यकर्ता इतने मदमस्त हो गए हैं हरेक क्षेत्र में उनके कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला हो रहा है. लेमुआबाद में भी जानलेवा हमला हुआ है. वो शख्स अभी पीएमसीएच में एडमिट है. कहा कि इस जंगलराज के लिए मोकामा ने नहीं चुना है. हमलोग पीड़ितों के परिवार के साथ हैं. आगे ललन सिंह ने कहा- "मैं मोकामा के लिए शांत हूं उसे कमजोरी न समझें. जब तक मैं जिंदा हूं आपके साथ था हूं और रहूंगा."

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.