Header Google Ads

Maharashtra Marriage News: महाराष्ट्र में जुड़वा बहनों से शादी रचाने वाले के खिलाफ केस दर्ज, क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र में हुई एक अनोखी शादी चर्चा में है। यहां दो जुड़वा बहनों ने एक ही शख्स से शादी रचा ली। अब उस शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 494 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। शिकायत के अनुसार, इस शख्स ने 36 साल की दो जुड़वा बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर में दो जुड़वा बहनों से शादी करने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। आरोपी अतुल अवताड़े के खिलाफ आईपीसी की धारा 494 (पत्नी/पति के जीवित रहते हुए दूसरा विवाह करना) के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। शिकायत के अनुसार, इस शख्स ने 36 साल की दो जुड़वा बहनों से शादी की, जो आईटी पेशेवर हैं।
एक अजीबोगरीब घटना के तहत महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक कार्यक्रम में मुंबई की दो जुड़वा बहनों ने एक ही व्यक्ति से शादी की। दोनों बहनें आईटी पेशेवर हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। सोलापुर जिले के मालशिरस तहसील में यह शादी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
एक अधिकारी ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर अकलुज थाने में दूल्हे के खिलाफ धारा 494 (पति या पत्नी के जीवित रहते फिर से शादी करना) के तहत असंज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है। सोलापुर एसपी शिरीष सरदेशपांडे ने बताया, '2 दिसंबर को जुड़वा बहनों से एक साथ शादी करने में आरोप में अतुल अवताड़े के खिलाफ आईपीसी की धारा 494 के तहत गैर संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया है। शादी अकलुज शहर में हुई थी।'
दूल्हा और दुल्हन के परिवार इस विचित्र शादी के लिए राजी हुए थे। ये दोनों लड़कियां कुछ दिनों पहले अपने पिता के गुजर जाने के बाद से अपनी मां के साथ रह रही थीं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.