Header Google Ads

Indore Crime Today News: Sanjay Ne 14 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार, ऐसे दिया वारदात को अंजाम था मुंहबोला भाई

Madhya Pardesh के Indore से एक और Rape की घटना सामने आई है। जहां एक 14 साल की लड़की के साथ उसके ही मुंहबोला भाई ने किया दुष्कर्म। यह पूरी घटना 29 मई की बताई जा रही है।

जब पीड़िता घर में अकेले थी। तब उसका मुंहबोला भाई संजय घर आया और किसी बहाने से पीड़िता को अपने साथ ले गया। जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी संजय पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। इस मामले में जानकारी देते हुए हीरानगर टीआइ दिलीप पुरी ने बताया कि गणेश नगर निवासी संजय को दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया है। पीड़िता परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहती है।उसने स्वजन के साथ थाने आकर संजय की शिकायत की।

खाना बनाने के बहाने पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म

इसके साथ दिलीप पुरी ने आगे बताया कि दोनों एक दूसरे के परिचित है। संजय उसके चाचा के बेटे का दोस्त है। घर आने-जाने के दौरान पारिवारिक संबंध हो गए। वह उसे राखी बांधने लगी। 29 मई को संजय घर आया था। उसने कहा कि मां बाहर गई है। खाना बनाना है। वह स्वयं पीड़िता को घर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। टीआइ के मुताबिक, बुधवार रात आरोपित पर केस दर्ज किया और रात में ही घर से गिरफ्तार कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.