Header Google Ads

Maharashtra Yellow Alert | महाराष्ट्र में येलो अलर्ट जारी, आज 'इन' हिस्सों में होगी भारी बारिश!

Maharashtra जहां गर्मी का महीना खत्म हो कर अब सावन का महीना जून लग गया है। ऐसे में अब महाराष्ट्र समेत बाकी देश के बाकी राज्यों में भी बारिश का बेसब्री से इन्तजार चल रहा है।

ऐसे में आज हम आपको महाराष्ट्र के मौसम के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल महाराष्ट्र में मानसून के आ जाने के बाद भी आज कुछ हिस्सों में येलो अलर्ट जारी किया गया है। आइए यहां जानते है पूरी डिटेल्स क्या है.

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने 12 जून को महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जताया है। जी हां में मौसम विभाग के अनुसार कोंकण, मराठवाड़ा, मध्य महाराष्ट्र में आज तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। ऐसे में अब भी सावधान हो जाएं।

बात करें पूरे विदर्भ की तो यहां में 15 जून तक कड़क बिजली कड़कने ने के साथ ही भारी वर्षा होने की संभावना है। जैसा की हमने आपको बताया महाराष्ट्र में आज मौसम विभाग की तरफ से येलो अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच, मानसून आखिरकार रविवार को महाराष्ट्र में प्रवेश कर गया है।

 जी हां दक्षिण पश्चिम मानसून रविवार को महाराष्ट्र में आ गया है।मॉनसून ने रविवार को दक्षिण कोंकण और दक्षिण मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों को कवर किया। अब आज मौसम विभाग ने दी जानकारी के अनुसार आज महाराष्ट्र में भरी बारिश हो सकती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.