Header Google Ads

बाप बना हैवान! अपनी ही बेटी से 2 साल से कर रहा था दरिंदगी, मुंबई के गोवंडी शिवाजी नगर की घटना

मुंबई में एक युवक ने अपनी ही मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी दो साल से इस बच्ची को डरा धमका कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. दो दिन पहले पीड़ित बच्ची अपनी मां के सामने रोने लगी.
पूरा मामला जानने के बाद मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेप, बंधक बनाने और डराने धमकाने की धाराओं के साथ बाल यौन उत्पीड़न एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया है.

वहीं कोर्ट ने मामले की तहकीकात के लिए आरोपी को पांच दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड में भेजा है. मामला मुंबई के गोवंडी इलाके का है. पुलिस ने बताया कि आरोपी 38 साल का है, जबकि उसकी बेटी महज 13 साल की है. यह बच्ची जब 11 साल की थी, उस समय आरोपी ने उसे नहाते हुए देखा था. तभी से वह अपनी बेटी को डरा धमका कर उसके साथ रेप को अंजाम दे रहा है. पीड़ित बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि आरोपी जब मौका मिलता है, उसे दबोच लेता है और इस नीच हरकत को अंजाम देता है

पुलिस ने पीड़ित बच्ची के बयान और उसकी मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. शिवाजी नगर थाना पुलिस को दिए शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि दो दिन पहले उनकी बेटी काफी परेशान थी और रो रही थी. उसकी हालत देखकर उन्होंने बड़ी मुश्किल से भरोसे में लिया और उसकी परेशानी का कारण पूछा. उस समय जब उनकी बेटी ने हकीकत बयां की तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

मां ने बताया कि पहले तो उसे समझ में नहीं आया कि वह क्या करें, लेकिन बेटी की हालत को देखते हुए उसने अपने ही पति को सबक सिखाने का फैसला कर लिया.बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए दिन उनकी बेटी को डराता धमकाता है. उसने खासतौर पर इस घटना के संबंध में किसी से भी चर्चा करने पर बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. इसकी वजह से उनकी बेटी हमेशा सहमी सहमी रहती थी. पीड़ित मां ने बताया कि उन्हें पहले भी कई बार बेटी की हालत पर संदेह तो हुआ, लेकिन उनकी बेटी की चुप्पी की वजह से कुछ समझ नहीं पायी. पुलिस ने बयान के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश किया. वहीं मामले की जांच के लिए आरोपी को पांच दिन के रिमांड पर लिया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.