Header Google Ads

मुंबई: गैस सिलेंडर विस्फोट के बाद पांच मकान ध्वस्त, 6 लोग घायल; 11 को बचाया गया

Mumbai Chembur : चेंबूर इलाके में बुधवार को सुबह एक मकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने के बाद पांच मकान ध्वस्त हो गए. नगर निगम के अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना में छह लोग घायल हुए हैं और 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

घटना चेंबूर इलाके में गोल्फ क्लब के निकट ओल्ड बैरक में सुबह सात बजकर 50 मिनट के आसपास हुई. निगम के एक अधिकारी ने बताया कि एक मकान में गैस सिलेंडर विस्फोट हुआ जिसके चलते चार से पांच दो मंजिला मकान ध्वस्त हो गए.

उन्होंने बताया कि 47 वर्षीय महिला सहित छह लोग घटना में घायल हो गए. घायलों को पास के शताब्दी अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनका अस्पताल के बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) में उपचार हो रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.


अधिकारी ने बताया कि मकानों के पहले तल पर फंसे पांच लोगों समेत 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के बाद घटनास्थल पर दमकल की पांच गाड़ियों, पुलिस, नगर निगम के कर्मियों, एंबुलेंस सेवा और अन्य एजेंसियों को भेजा गया.


उन्होंने बताया, ''वर्तमान में घटनास्थल पर दमकल की पांच गाड़ियां मौजूद हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए बचावकर्मी तलाश अभियान में जुटे हैं कि ध्वस्त मकानों के मलबे के अंदर कोई भी फंसा हुआ न हो.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.