Header Google Ads

BARC Rape Case: बीएआरसी क्वार्टर में 19 साल की स्टूडेंट के साथ रेप

BARC Rape Case: भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र में एक 19 साल की स्टूडेंट से रोप का मामला सामने आया है. पीड़िता को नशीला चीज पिला कर बेहोश कर दिया गया था, जिसके बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.

BARC Rape Case: एक 19 साल की कॉलेज स्टूडेंट के साथ मुंबई के चेंबूर इलाके में रेप हुआ है. यह मामला भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (बीएआरसी) क्वार्टर के कैंपस में मौजूद एक फ्लैट पेश आया है. चेंबूर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर कार्रवाई करते हुए घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

www.nukkadlive.com


पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा जिसमें 376 (बलात्कार), 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए काम) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस ने दोनों संदिग्धों को कोर्ट के सामने पेश किया था. अदालती कार्यवाही के दौरान पुलिस ने आगे की जांच के लिए आरोपी को हिरासत में लेने की गुजारिश की थी, जिसे अदालत ने मंजूरी दे दी और अब आरोपी 20 नवंबर तक हिरासत में रहेंगे.


पिता BARC में करते हैं काम

पालघर जिले के भोइसर में पीड़िता अपनी मां और बहन के साथ रहती थी. अक्सर वह अपने पिता के साथ भी रहने चली जाया करती थी. पीड़िता के पिता BARC में कर्मचारी हैं, जिन्हें लगभग एक साल पहले एक फ्लैट आवंटित किया गया था. पुलिस के मुताबिक, पास के फ्लैट में रहने वाला पहला आरोपी अजीत कुमार यादव (26) पीड़िता को जानता था. घटना के दिन, अजीत यादव ने अपने परिवार के बाहर होने का फायदा उठाकर अपने दोस्त प्रभाकर यादव (30) को अपने फ्लैट पर बुलाया.


सॉफ्ट ड्रिंक में मिलाई नशीली चीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता ने खाना पकाने की सामान के लिए आरोपी से संपर्क किया. इस दौरान अजीत ने उसे स्प्राइट की एक खुली बोतल दी. स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और दोनों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया. 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.