Header Google Ads

साल की तीसरी ब्लॉकबस्टर देने को तैयार शाहरुख खान, पता चल गया कब आएगा डंकी का ट्रेलर

पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बीते दिनों शाहरुख खान की अपने बर्थडे पर डंकी का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया था

पठान और जवान के बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान की यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. बीते दिनों शाहरुख खान की अपने बर्थडे पर डंकी का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इसके बाद दिवाली पर उन्होंने फिल्म से पोस्टर भी रिलीज किए, जिसमें शाहरुख खान अलग अंदाज देखने को मिला. लेकिन अब डंकी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर किंग खान के फैंस पक्का एक्साइटेड हो जाएंगे. 

दरअसल डंकी का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसका खुलासा हो गया है. शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है. इस बात का दावा खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके ने किया है. केआरके अक्सर बॉलीवुड सितारों और उनकी फिल्मों को लेकर ढेर सारी जानकारी साझा करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बताया है कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है. 

KRKने अपनी पोस्ट में लिखा, किसी ने फिल्म डंकी का ट्रेलर देखा और यह बहुत अच्छा है. ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होगा. यह फिल्म निश्चित रूप से 600 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस करने जा रही है. यानी एक ही साल में शाहरुख खान की तीसरी ब्लॉकबस्टर! सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 


#upcoming bollywood movies
bollywood upcoming films
upcoming movies
bollywood bollywood upcoming movies
biggest upcoming bollywood movies
upcoming movies 2023
upcoming bollywood films
bollywood upcoming movies 2023
upcoming bollywood films 2024
upcoming bollywood movies 2023
2023 upcoming bollywood movies
biggest upcoming bollywood movies 2024
bollywood movies upcoming
bollywood news
upcoming bollywood movie
bollywood remakes
upcoming bollywood remake

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.