Header Google Ads

नवी मुंबई में विवाद के चलते 30 वर्षीय लड़के की हत्या, 6 लोगोंको किया गिरफ्तार

नवी मुंबई में विवाद के चलते 30 वर्षीय लड़के की हत्या, 6 लोगोंको किया गिरफ्तार
नवी मुंबई में विवाद के चलते 30 वर्षीय लड़के की हत्या, 6 लोगोंको किया गिरफ्तार

Navi Mumbai Crime News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई टाउनशिप में हेडलोड श्रमिकों की ‘मथाडी’ साइट पर विवाद के बाद छह लोगों ने 30 वर्षीय नवी मुंबई श्रमिक ठेकेदार की कथित तौर पर हत्या कर दी है। उन्होंने कहा, यह घटना मंगलवार शाम को नेरुल इलाके के सेक्टर 10 में हुई, जिसमें मृतक की पत्नी को भी चोटें आईं।


मृतक और एक आरोपी, जो एक ही व्यवसाय में थे, उनके बीच जेल में साथ रहने के दौरान दोस्ती हो गई थी। हालांकि, बाद में नेरुल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, पड़ोसी मुंबई के मानखुर्द इलाके में हेडलोड श्रमिकों की एक मथाडी साइट पर उनके बीच विवाद पैदा हो गया।


यह विवाद 9 फरवरी को तब बढ़ गया, जब नवी मुंबई के श्रमिक ठेकेदार और उनकी पत्नी को नवी मुंबई में एक झील के पास व्यक्तियों के एक समूह ने धमकी दी।


रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को आरोपी व्यक्ति ने पांच अन्य लोगों के साथ मिलकर नवी मुंबई के श्रमिक ठेकेदार और उसकी पत्नी को उस समय रोका जब वे अपने बच्चे के साथ घर लौट रहे थे।


हमलावरों ने कथित तौर पर दंपति पर लोहे की छड़ों और धारदार हथियारों से हमला किया, जिससे व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा, उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं और अस्पताल में भर्ती हैं। मृतक की पत्नी की शिकायत के बाद, नेरुल पुलिस ने मंगलवार रात छह लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता मामला दर्ज किया।


रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है।


एक अन्य मामले में, नवी मुंबई पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ बहस के बाद अपनी पत्नी पर तेजाब फेंकने का मामला दर्ज किया है, एक अधिकारी ने रविवार को बताया, रिपोर्ट के अनुसार।


रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने शनिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (ए) (एसिड के इस्तेमाल से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि आरोपी रमजान सिद्दीकी गाजी ने 20 जनवरी को पनवेल स्थित अपने घर पर तीखी बहस के बाद कथित तौर पर अपनी पत्नी अमीना खातून (28) पर तेजाब फेंक दिया।


अधिकारी ने कहा, उसने पश्चिम बंगाल में बनियापुकुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और मामला पनवेल तालुका पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.