Header Google Ads

UP के बदायूं में बच्चों की हत्या के बाद तनाव, दो सगे भाइयों पर कुल्हाड़ी से वार, एनकाउंटर में आरोपी ढेर

UP के बदायूं में बच्चों की हत्या के बाद तनाव, दो सगे भाइयों पर कुल्हाड़ी से वार, एनकाउंटर में आरोपी ढेर


उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो हत्याओं के बाद जमकर बवाल देखा गया. मंगलवार शाम को एक सैलून वाले ने दो सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस ने वारदात के चंद घंटों बाद हत्यारे को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. इन हत्याओं के बाद से बदायूं के कई इलाकों में तनाव का माहौल देखा गया. आक्रोशित लोगों ने कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी की. बाद में पुलिस ने लोगों को समझाकर हालात पर काबू पाया. किसी तरह की कोई अनहोनी न हो, इसे लेकर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात की गई है. 


रिपार्ट के अनुसार, आरोपी जावेद सिविल लाइन क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में अपना सैलून चलाता था. मंगलवार की शाम को उसने अन्नू (11) और आयुष (6) के नाम के दो  सगे भाइयों ही हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.  बाद में लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.  लोगों में आक्रोश था. मृतक बच्चों के परिजनों ने मंडी समिति चौराहे के पास रास्ते पर जाम लगा दिया. 

घटना के बाद आक्रोश देखा गया

जब पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया तो हंगामा खड़ा हो गया. लोग तोड़फोड़ करने लगे. हालात बेकाबू हो गए. कई थानों से फोर्स पहुंच गई. जगह-जगह पर ट्रैफिक को रोक दिया गया. इसके साथ सैलून का सामान निकालकर आग के हवाले कर दिया गया. मंडी समिति से कुछ दूरी पर यह आगजनी की गई. 

झगड़े के कारण ये वारदात हुई 

ऐसा बताया जा रहा है कि सैलून संचालक जावेद का एक दिन पहले मृतक बच्चों के पिता से झड़प हुई थी. इसे लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई. मंगलवार को पिता घर से बाहर था. वहीं मां ब्यूटी पार्लर चला रही थी. बस मौका देखकर जावेद घर में दाखिल हो गया. उसने कुल्हाड़ी से दोनों को बच्चों को बेरहमी से काट डाला. वारदात को अंजाम देने के आरोपी मौके से भाग निकला. 

आईजी ने हालात का जायजा लिया

हत्या के बाद शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.  DM-SP से पूरे मामले की सूचना ली. बदायूं DM मनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक आदमी ने घर में घुसकर दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. इस वारदात के बाद लोग आक्रोशित हो गए. पुलिस ने लोगों से अपील की है, वे शांति बनाए रखें. बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. हत्या के कारणों की पड़ताल हो रही है. पुलिस टीम इसकी जांच में जुटी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.