Header Google Ads

नालासोपारा में बेकरी ड्राइवर ने नाबालिग लड़कियों से किया रेप, 4 पीड़ितों ने दर्ज की शिकायत

नालासोपारा में बेकरी ड्राइवर ने नाबालिग लड़कियों से किया रेप, 4 पीड़ितों ने दर्ज की शिकायत


Nalasopara Rape Case: नालासोपारा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक बेकरी ड्राइवर द्वारा नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। इस मामले में अब तक 4 लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई है. तुलिंज पुलिस ने बेकरी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उसने और भी लड़कियों के साथ गलत हरकत की है।

आरोपी अफजल हुसैन अली (33) की नालासोपारा पूर्व के रहमत नगर, नागिनदास पाड़ा में सितारा नाम से बेकरी है। अली इस बेकरी इलाके की लड़कियों का उस समय यौन शोषण कर रहा था जब वे खरीदारी के लिए आ रही थीं। एक पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि सोमवार को जब उसकी बेटी केक खरीदकर घर लौटी तो उसने घटना के बारे में बताया. बेकरी के मालिक ने उसे दुकान में बुलाया और गलत तरीके से छुआ। पीड़िता की मां ने इलाके की अन्य महिलाओं को घटना के बारे में बताया. तभी 3 महिलाएं और आगे आईं. बेकरी चालक अफजल अली ने भी उनकी बेटियों से दुराचार किया। इसके बाद चारों महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ तुलिंज पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी अफजल हुसैन अली (33) सितारा बेकरी का मालिक है। तुलिंज पुलिस ने 4 महिलाओं की शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ और पॉक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. अली को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया और दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या अली ने इलाके की अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसी हरकतें की हैं.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.