Header Google Ads

इस देश के राष्ट्रपति को चाहिए Amitabh Bachchan की बो-टाई! लगाया ये जुगाड़

 Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लुक को कॉपी करने वालों में अब आम लोगों के साथ एक देश के राष्ट्रपति का नाम भी जुड़ गया है. 


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. बुर्जुगों से लेकर जवानों तक हर कोई उनको कॉपी करता है. वहीं अब इस कतार में अब एक देश के राष्ट्रपति का नाम भी शामिल हो गया है. जी हां! नाउरू के राष्ट्रपति लियोनेल रूवेन एंगिमिया (Lionel Rouwen Angimia) ने अब 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) की फैशन डिजाइनर से संपर्क किया है

खुशी से फूली नहीं समा रहीं प्रिया 

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) लुक की डिजाइनर और स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. बिग बी के लुक की दीवानी दुनिया है, वहीं अब इस लिस्ट में नाउरू के राष्ट्रपति लियोनेल रूवेन एंगिमिया (Lionel Rouwen Angimia) का भी नाम जुड़ गया है. दरअसल, नाउरू के राष्ट्रपति ने जब उनसे संपर्क किया गया तो डिजाइनर को बहुत आश्चर्य हुआ, पता चला कि वह बिग बी के लुक से काफी प्रभावित थे.

कहां है नाउरू देश 

ऑस्ट्रेलिया के उत्तर-पूर्व में प्रशांत महासागर में स्थित, नाउरू वेटिकन और मोनाको के बाद दुनिया का तीसरा सबसे छोटा देश है. नाउरू के राष्ट्रपति द्वारा दिखाई गई रुचि पर अपने आश्चर्य और खुशी को साझा करते हुए, पाटिल ने कहा कि नाउरू गणराज्य में, बॉलीवुड प्रशंसकों की संख्या अच्छी है. वे बॉलीवुड सामग्री का बहुत अधिक उपभोग करते हैं. राष्ट्रपति भी मिस्टर बच्चन के लुक्स से प्रभावित है, जिस तरह से वह खुद को और अपने स्टाइल को कैरी करते है. राष्ट्रपति को बो-टाई में इतनी दिलचस्पी है कि वह भी बो टाई चाहते हैं.

जल्द शुरू करेंगी राष्ट्रपति के लिए डिजाइनिंग

पाटिल ने कहा कि नाउरू सरकार के एक सदस्य ने मुझसे संपर्क किया और मुझसे पूछा कि क्या मैं राष्ट्रपति के लिए भी कुछ ऐसा तैयार कर सकती हूं. ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए एक सम्मान की बात है, और इसलिए क्योंकि मिस्टर बच्चन को बहुत से लोग पसंद करते हैं और वह फैशन आइकन हैं. यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है. प्रिया जल्द ही राष्ट्रपति की अलमारी को डिजाइन करेगी.

खास होगा ये कलेक्शन 

पाटिल ने बताया कि वह राष्ट्रपति के लिए बो-टाई कैसे तैयार करेंगी. उन्होंने कहा कि उसे द्वीप-राष्ट्र से जुड़े विभिन्न सौंदर्य तत्वों के साथ एक मूड बोर्ड मिला है, उदाहरण के लिए, इसका राष्ट्रीय पक्षी, इसके राष्ट्र ध्वज के रंग और इसकी आधिकारिक शिखा, साथ ही साथ राष्ट्रपति को पसंद आने वाले रंग और विषय. इन सूचनाओं के आधार पर, पाटिल ने कहा कि वह नाउरू के राष्ट्रपति के लिए अपना संग्रह तैयार करेंगी. 'केबीसी 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.