Header Google Ads

टाइटैनिक के हीरो पर फिदा हुईं सबसे रईस शख्‍स की गर्लफ्रेंड, सरेआम कर दी 'हद' पार

Amazon Founder जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड LAUREN SANCHEZ ने उनकी आंखों के सामने ही ऐसा कारनामा किया कि वीडियो हो वायरल गया है. जेफ को गर्लफ्रेंड के कारण शर्मिंदा होना पड़ रहा है.


Amazon के सीईओ JEFF BEZOS और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज और लियोनार्डो डिकैप्रियो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में ये तीनों एक इवेंट में मिले जिसमें टाइटैनिक के हीरो को देखते ही लॉरेन सांचेज उनसे फ्लर्ट करने लगीं. 

क्या था इवेंट?

हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और जेफ बेजोस के साथ उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज तीनों लॉस एंजिल्स में आयोजित हुई एलएसीएमए आर्ट फिल्म गाला में एक साथ नजर आए. इस दौरान इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

19 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो 

 

 

6 सेकंड के वीडियो में ये तीनों हस्तियां साथ खड़ी हुई हैं और लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ लॉरेन बातचीत कर रही हैं और जेफ बेजोस इन चुपचाप खड़े हैं. लियोनार्डो बातचीत के बाद जाने लगते हैं लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड भी उनके पीछे जाने लगती हैं. इस बीच जेफ भी कुछ बोल रहे हैं लेकिन देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया है. वीडियो खत्म हो जाता है. ट्विटर के वैरीफाइड एकाउंट Barstool Sports द्वारा पोस्ट कि गए इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है ‘लियो मिस्टर चोर, लड़की का दिल चुराया’ इस वीडियो को अब तक 19 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है

अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने बेहद मजाकिया तरीके से लिया है और उन्होंने इस वीडियो के बाद अपनी एक शर्टलेस फोटो भी शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए बेजोस ने लिखा है- लियो इधर आओ, मैं तुम्हें कुछ दिखाना चाहता हूं.इस फोटो में जेफ ने एक बोर्ड पकड़ा हुआ जिस पर लिखा है ‘खतरा’, ‘खड़ी चट्टान, जानलेवा खाई’. जेफ की इस तरह से मजाकिया अंदाज की प्रतिक्रिया भी खूब वायरल हो रही है और इस फोटो को 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक ने तो कमेंट में ये भी कह दिया कि आपसे उम्मीद नहीं थी कि इस तरह से आप लियो को एड्रेस करेंगे. हालांकि लियोनार्डो डिकैप्रियो ने इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.