Header Google Ads

खुले आसमान के नीचे बोल्ड हो गईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, फैंस को दी है ये 'वॉर्निंग'

पलक (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस पलक की तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. 


टीवी की दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पलक (Palak Tiwari) ने अब इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस पलक की तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं

अपनी अदाओं से जीता फैंस का दिल
फोटोज में देखा जा सकता है कि पलक (Palak Tiwari) खुले आसमान के नीचे ब्लू सिल्क डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है. उनका स्मोकी मेकअप फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस उनके पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं और साथ ही उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस को वॉर्निंग भी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस कलर को ज्यादा मत पहनना, लेकिन ठीक है'. पलक तिवारी (Palak Tiwari) की इन तस्वीरों को अभी तक 82 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शयेर करती रहती हैं जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती है.

फैंस को पसंद आ रहा बिजली-बिजली सॉन्ग

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नया गाना 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स से जबरदस्त प्यार मिला रहा है. इस वीडियो सॉन्ग में पलक (Palak Tiwari) के साथ सिंगर और एक्टर हार्डी संधू भी नजर आए थे और उन्होंने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है. यंगस्टर्स के बीच इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को सिंगर और कंपोजर बी प्राक ने कंपोज किया है. 

जल्द बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू
गौरतलब है कि पलक तिवारी (Palak Tiwari), श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. मां की तरह उन्हें भी एक्टिंग का शौक है और वह जल्द ही फिल्म रोज़ी: द सैफरॉन चैप्टर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में पलक (Palak Tiwari) अपनी एक्टिंग स्किल दिखाती हुई नजर आएंगीं. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.