Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

ऑनर किलिंग के एक भयानक मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एक 18 वर्षीय युवक उसकी मां को अपनी बड़ी बहन के सिर दरांती से काटने के आरोप में किया गिरफ्तार


ऑनर किलिंग के एक भयानक मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एक 18 वर्षीय युवक उसकी मां को अपनी बड़ी बहन के सिर को दरांती से काटकर सेल्फी लेने उन्हें ग्रुप्स में साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

ये घटना रविवार दोपहर ंगाबाद की वैजापुर तहसील के गोयगांव के छोटे से खेतिहर गांव की है.इस वीभत्स हत्या को करने के कुछ घंटे बाद आरोपी संकेत एस. मोटे (18) ने अपनी मां शोभा एस. मोटे (40) के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जांच दल का हिस्सा गोयगांव पुलिस पाटिल (पीपी) सूर्यकांत आर. मोटे ने कहा कि प्रारंभिक जांच में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, क्योंकि आरोपी उसकी मां 19 वर्षीय पीड़िता कीर्ति उसके गांव के रहने वाले 23 वर्षीय प्रेमी अजय एस. थोरे के साथ 21 जून को फरार हो गई थी.कुछ दिन पहले ही दंपति पुणे के अलंदी में शादी करने के छह महीने बाद अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ गांव पहुंचे, क्योंकि लड़के की प्रतिष्ठा कथित तौर पर धूमिल थी।

उनकी वापसी के बारे में जानने पर, माँ-बेटे लड़की (कीर्ति) से मिलने गए एक मेल-मिलाप का संकेत दिया, जिसके बाद वह उनके लिए चाय नाश्ता बनाने के लिए रसोई में गई.माँ-बेटे उसके पीछे रसोई में गए, जहाँ शोभा मोटे ने उसके पैर पकड़ लिए, जबकि संकेत ने दरांती मारकर उसका सिर काट दिया।

बाद में मां-बेटे ने कीर्ति का सिर घर के बाहर फेंक दिया थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया अपना गुनाह कबूल कर लिया.गोयगांव में कुछ देर बाद भयभीत पड़ोसियों ने घर के बाहर महिला का सिर अंदर बिना सिर का शव खून से लथपथ देखा तो पीपी मोटे व अन्य अधिकारियों को सूचना दी।

पीपी मोटे ने कहा कि जांच के अनुसार, मामले में शिकायतकर्ता अजय थोरे को हिस्ट्रीशीटर कहा जाता है, जिसके खिलाफ वैजापुर पुलिस स्टेशन में कुछ मामले दर्ज हैं कथित तौर पर कीर्ति को परेशान मारपीट कर रहा था.पीपी मोटे ने कहा कि कीर्ति ए. थोर का शव परीक्षण पूरा कर उसका अंतिम संस्कार आज सुबह उसके किसान पिता संजय मोटे उसके ससुराल वालों की उपस्थिति में किया गया,.

Post a Comment

0 Comments