Header Google Ads

कर्नाटक में पत्नी, 2 बच्चों की हत्या करने के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या


कर्नाटक से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति ने बुधवार को अपनी पत्नी दो बच्चों की हत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह अपने परिवार को दूसरे धर्म में परिवर्तित होने से रोकने के लिए ऐसा कर रहा है।

घटना कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के मंगलुरु की है.मृतकों की पहचान 30 वर्षीय नागेश शेरिगुप्पी, उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी 26, बेटी सपना 8 पुत्र समर्थ 4 के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार नागेश ने चावल में जहर मिलाया था इसे खाने से उनकी मौत हो गई। जिसके बाद उसने कथित तौर पर अपने आवास पर फांसी लगा ली।

मेंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन. शशिकुमार ने बुधवार को बताया कि मृतक महिला वियालक्ष्मी नूरजहां नाम की एक महिला के आवास पर काम करती थी। सुसाइड नोट में नागेश ने जिक्र किया है कि नूरजहां विजयलक्ष्मी को धर्म बदलने का दबाव डाल रही थी। पड़ोसियों ने कहा है कि नागेश ने विजयलक्ष्मी को वहां काम नहीं करने घर पर रहने के लिए कहा उसी कारण से उसके साथ मारपीट की।


पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में खुद संज्ञान लिया है।

नागेश ने पहले अपनी पत्नी बच्चों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ दिनों के बाद महिला, महिला थाने आई कहा कि वह अपने रिश्तेदारों के घर रह रही है, क्योंकि नागेश ने उसे प्रताड़ित किया। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह उसके साथ रहने को तैयार है, बशर्ते वह उसे परेशान ना करे। नागेश ने माफी मांगी थी उन्हें वापस ले गया था।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में पूछताछ के लिए एक महिला को हिरासत में लिया गया है।

मूल रूप से बागलकोट जिले के बिलगी गांव के रहने वाले नागेश कई सालों से मंगलुरु में ही बसा हुआ था। वह एक ड्राइवर के रूप में काम करता था उसकी पत्नी एक सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करती थी। आगे की जांच जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.