Header Google Ads

काम पर मंडी जाती थी पत्नी, 3 महीने के बेटे की देखभाल से तंग आया तो किया ऐसा काम, कांप गई देखने वालों की रूह

Father Killed 3 month son in Delhi: पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का आरोपी रवि राय नशे की हालत में मिला. वहीं बच्चे का सिर पूरी तरह से फट चुका था. फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.


नई दिल्ली राजधानी में एक कलियुगी पिता ने अपने तीन महीने के मासूम बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. पति-पत्नी के झगड़े के बीच बात बढ़ी तो हैवान बने पति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. आरोपी ने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया. 

'बयान नहीं हो सकती हैवानियत'

मामला आउटर नार्थ जिले के भलस्वा डेरी इलाके का है. जहां तीन साल के बच्चे को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटनाक्रम 3 दिसंबर को सामने आया. जब पुलिस को पीसीआर की कॉल मिली कि मंगल बाजार रोड स्थित समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है.

पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला जो बच्चे का पिता है. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.

काम पर जाने से रोकता था पति

आरोपी की पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है पति उसे मना कर रहा था. दोनों में बच्चे को संभालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. तीन दिसंबर को उसी के शोर से वारदात का पता चला. झगड़े के दौरान घर से महिला रोते चीखते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया. उसने बताया उसके पति ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया.

पुलिस ने आरोपी रवि राय को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.