Header Google Ads

भोजपुर के इस मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार करने के बाद फ्लाइट से लाना पड़ा बिहार, टॉप-5 क्रिमिनल में इसका नाम


भोजपुर जिले के टॉप-5 में एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल सभा यादव (Sabha yadav) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इसको कर्नाटक के मैसूर जिले से पकड़ा है. वहां से फिर भोजपुर जिले की पुलिस फ्लाइट से लेकर उसे बिहार ले आई. सभा यादव की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी. पकड़े जाने के बाद उसे आरा लाया गया जहां एएसपी हिमांशु ने प्रेस कांफ्रेंस कर रविवार को इसकी जानकारी दी.


एएसपी हिमांशु ने बताया कि सभा यादव जिले के टॉप-5 मोस्ट वांटेड क्रिमिनल में से एक है. इसपर भोजपुर के अलग-अलग थानों में कुल 16 मामले दर्ज हैं. भोजपुर के अलावा रोहतास और बक्सर में भी इसका आपराधिक इतिहास रहा है. बीते दिनों पीरो थाने में जगमोहन यादव के बेटे सभा यादव और संजय यादव दोनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज हुआ था. अंडे की दुकान पर खड़े लालमोहन साह को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. उस दौरान सभा यादव अपने सहयोगी के साथ बोलेरो से आया था और गोलियां बरसाकर वहां से फरार हो गया था.

जांच में पता चला- कर्नाटक में है सभा यादव


इस दौरान लालमोहन साह को गोली लगी थी. घायल होने के बाद उसे पीरो अस्पताल भेज दिया गया था. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने सभा यादव और उसे सहयोगी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी. एएसपी ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि सभा यादव कर्नाटक के मैसूर जिले के नरसिम्हा बाजार थाना अंतर्गत कहीं छुपा है. इसके बाद मैसूर पुलिस को जानकारी देकर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक (भोजपुर) के द्वारा अनुरोध किया गया था. मैसूर की पुलिस के सहयोग से इस कांड के मोस्ट वांटेड सभा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.