Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बिना कपड़ों के 7वीं मंजिल से नीचे गिरी लड़की, देखकर उड़े लोगों के होश


उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसायटी से 24 वर्षीय युवती 7वीं मंजिल से नीचे गिर गई.गंभीर स्थिति में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। युवती के सिर एवं गर्दन में गंभीर चोटें आई हैं तथा वो कोमा में है। कहा जा रहा है कि जब युवती फ्लैट की खिड़की से नीचे गिरी तो वो निर्वस्त्र स्थिति में थी। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की।


पुलिस ने बताया कि युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है तथा हरियाणा के पानीपत में रहती है। 12 दिसंबर को युवती ग्रेटर नोएडा अपने मित्र से मुलाकात करने आई थी। आधी रात के आसपास युवती अचानक सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई। चोटिल युवती को पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाया। आरम्भिक तहकीकात में पुलिस को यह पता चला है कि लड़की नींद और नशे में होने के कारण खिड़की से नीचे गिर गई।


पुलिस अधिकारीयों का कहना है उन्होंने युवती के परिवार वालों को सूचना दे दी है। मगर अभी तक कोई भी उस युवती का हाल-चाल लेने नहीं आया है। युवती के मित्र ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि युवती से उसकी मुलाकात होती रहती थी। जब भी वो यहां आती थी तो उसी के फ्लैट में रहती थी। युवती के मित्र ने पुलिस को बताया कि जिस दिन यह घटना हुई, उस रात दोनों ने पार्टी की थी तथा आधी रात के समय जब लड़की बाथरूम गई तथा खिड़की से नीचे गिर गई। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। हॉस्पिटल में लड़की चिकित्सकों की निगरानी है।

Post a Comment

0 Comments