Header Google Ads

Andhra Pradesh Bus Accident: आंध्र प्रदेश में पुल से नहर में गिरी बस, 9 की मौत, 22 घायल


आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की बस एक पुल से नीचे गिरकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना पश्चिम गोदावरी जिले के जंगारेड्डीगुडेम मंडल के जिलेरुवागु में हुई।

दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान शुरू किया था, जबकि कुछ यात्री खिड़कियों के माध्यम से बस से निकलने में सफल रहे। इसके बाद नावों पर सवार बचावकर्मियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वरिष्ठ पुलिस और राजस्व अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य की निगरानी की।

                                                                                  

एसपी राहुल देवे शर्मा के मुताबिक 22 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस में कुल 47 यात्री सवार थे। घायल व्यक्तियों को जंगारेड्डीगुडेम के एक अस्पताल में ले जाया गया। अधिकारियों के अनुसार, APSRTC बस पुल की रेलिंग से टकरा गई और विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी से टकराने से बचने की कोशिश में गिर गई। हताहतों में बस चालक और पांच महिलाएं शामिल हैं। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दुर्घटना में मरने वाले प्रत्येक यात्री के लिए 5 लाख रुपए की अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.