Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Aryan Khan मामला सुलझते ही Sharukh Khan ने कसी pathan के लिए कमर, इस दिन शुरू होगी शूटिंग


आर्यन खान (Aryan Khan) केस से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जिंदगी काफी उथल पुथल हो गई थी। अब जाकर वो दोबारा अपने काम पर फोकस करने वाले हैं। शाहरुख खान ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक ले लिया था।

अब वो सेट पर आने के लिए तैयार हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक शाहरुख खान दोबारा से दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ 15 दिसंबर से पठान की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके लिए मुंबई में एक क्लोज सेट भी बनाया गया है। मुंबई में ये शूटिंग होगी जो कि 15 से 20 दिनों तक चलेगी।

इसके बाद शाहरुख पठान के जरूरी सीक्वेंस की शूटिंग के लिए विदेश भी जाएंगे। इसके बाद उनकी एटली संग एक और फिल्म लाइनअप मे है। रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन केस से पहले शाहरुख खान पुणे में में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एटली की इस फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ स्टार नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी। शाहरुख के जाने के बाद शाहरुख के बॉडी डबल ने फिल्म के लिए शूट किया था लेकिन आखिरकार जरूरी सीन्स के लिए फिर काम रोकना पड़ा था।

शाहरुख ने वैसे इससे पहले सलमान खान की टाइगर 3 के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। शाहरुख और सलमान का एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो होने वाला है। जहां शाहरुख टाइगर 3 में अपने कैरेक्टर में नजर आएंगे तो वहीं सलमान भी अपने कैरेक्टर में पठान में दिखाई देंगे। दोनों ही एक्टर्स को एक साथ एक दूसरे की फिल्मों में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Post a Comment

0 Comments