Header Google Ads

मॉडल ने एयरपोर्ट पर उतारे कपड़े, शूट किया गया अश्लील वीडियो वायरल, फिर हुआ ये..

 सुर्खियों में रहने के लिए एक मॉडल को एयरपोर्ट पर फोटोशूट कराना महंगा पड़ा. इस मॉडल को इंडोनेशिया के जावा में एयरपोर्ट पर अश्लीलता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है..

सुर्खियों में रहने के लिए एक मॉडल को एयरपोर्ट पर फोटोशूट कराना महंगा पड़ा. इस मॉडल को इंडोनेशिया के जावा में एयरपोर्ट पर अश्लीलता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मॉडल पर आरोप है कि वह एयरपोर्ट की पार्किंग में अपने कपड़े उतार रही थी. उसकी यह हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है. मॉडल को इस अश्लीलता के लिए 18 साल की जेल भी हो सकती है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

इंडोनेशिया के जावा का मामला

रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार की गई मॉडल का नाम सिस्काई है और यह ओनलीफैन्स की मॉडल है. सिस्काई जावा में एयरपोर्ट पार्किंग में फोटो शूट कराने पहुंची थी. इस दौरान उसने जब अपने कपड़े उतारने शुरू किए तो उसकी हरकत कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी शिकायत

लोगों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के बाद जब मामला सही पाया गया तो पुलिस ने अब 4 दिसंबर 2021 को सिस्काई को वेस्टर्न जावा के बांडुंग सिटी से एक रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया. लोकल पुलिस के चीफ मुहरोमा फजारिनी ने बताया कि जांच के दौरान एयरपोर्ट के स्टाफ ने जानकारी दी कि ये वीडियो अक्टूबर में शूट हुआ था. मॉडल इस एयरपोर्ट पर ट्रैवलिंग के मकसद से नहीं, बल्कि फोटोशूट कराने ही आई थी. मॉडल को पोर्नोग्राफी कानून और आईटीई कानून के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मॉडल ने कहा, इस तरह के फोटो से ही हूं पॉपुलर

वहीं इस मामले में मॉडल सिस्काई का कहना है कि वह इसी तरह के फोटो और वीडियो की वजह से पॉपुलर है. वह जहां जाती है, लोग उसे पहचान लेते हैं. मेरे ज्यादातर फैन पुरुष हैं. मैंने अलग-अलग जगहों की यात्राएं की हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.