Header Google Ads

पूर्व पत्नी की हत्या कर शव को घर में दफनाया, कब्र खोदने के बाद खुला राज

अमेरिका से पाकिस्तान आई महिला का पूर्व पति ने हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने शव को एक घर में दफना दिया था. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


पाकिस्तान (Pakistan) में पुलिस ने दावा किया है कि संपत्ति विवाद को लेकर पाकिस्तानी-अमेरिकी महिला (Pakistani-American Citizen) की हत्या (Murder) उसके पूर्व पति ने ही की थी. पुलिस ने रविवार को कहा कि आगे की जांच के लिए महिला का शव रावलपिंडी (Rawalpindi) लाया गया है.

अक्टूबर में पाकिस्तान पहुंची थी महिला

पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी नागरिक वजीहा स्वाति अक्टूबर मध्य में अपने पूर्व पति रिजवान हबीब के साथ कुछ मुद्दों का समाधान करने के लिए पाकिस्तान पहुंची थीं और इसके बाद से ही लापता थीं.

आरोपी ने स्वीकारी हत्या की बात

रावलपिंडी के पुलिस प्रमुख साजिद कियानी ने कहा कि हबीब को हत्या के शक में पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि चार दिन की पूछताछ के बाद आरोपी ने वजीहा की हत्या की बात शनिवार को स्वीकार की.

महिला का शव बरामद

कियानी ने दावा किया कि आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने वजीहा के पाकिस्तान पहुंचते ही उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने कहा कि वजीहा का शव खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मारवात से बरामद किया गया.

हत्या कर महिला का शव कब्र में दफनाया

कियानी ने कहा, 'हत्या की स्वीकारोक्ति के बाद आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लक्की मारवात के पीजो इलाके में स्थित एक घर से महिला का शव कब्र से खोदकर निकाला.' उन्होंने बताया कि हबीब को सोमवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.