Header Google Ads

टीचर बोला- 'बॉयफ्रेंड बन सकता हूं? शादी करोगी...', स्टूडेंट को भेजा अश्‍लील मैसेज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में इंजीनियरिंग कॉलेज के एक टीचर को एक छात्रा को आपत्तिजनक संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ प्रवीण रंजन सिंह के अनुसार स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज के एक टीचर ने एक छात्रा को व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में इंजीनियरिंग कॉलेज के एक टीचर को एक छात्रा को आपत्तिजनक संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक नगर डॉ प्रवीण रंजन सिंह के अनुसार स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज के एक टीचर ने एक छात्रा को व्हाट्सऐप (Whatsapp) पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे. 

टीचर ने भेजा ऐसा प्रपोजल...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉलेज की एक छात्रा ने इंग्लिश पढ़ाने वाले इस टीचर से वॉट्सऐप पर पढ़ाई से संबंधित कुछ जानकारी मांगी थी तो टीचर ने पहले छात्रा से दोस्ती करने का मैसेज डालते हुए उस पर दबाव बनाया और फिर मैसेज भेजते हुए लिखा, 'तुम्हारा BF बन सकता हूं, विल यू मैरी मी'. इसका छात्रा ने विरोध किया. 

वायरल हुई चैट

टीचर और छात्रा के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट 13 दिसंबर को सार्वजनिक हो गए थे. पुलिस ने घटना पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है.

टीचर के खिलाफ प्रदर्शन जारी

इस घटना के विरोध में छात्रों ने प्रदर्शन किया जिसके चलते कॉलेज ने आरोपी शिक्षक को निष्कासित कर दिया था. इसके अलावा एक्शन लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.