Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

चचेरे भाई-बहन में था लव अफेयर, दोनों ने सुसाइड का लिया फैसला, प्रेमिका की मौत

प्रेमिका की सगाई के बाद जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी. इस बात को प्रेमी जोड़ा सह नहीं सका और दोनों ने सुसाइड की कोशिश को अंजाम दिया. इसमें प्रेमिका की तो मौत हो गई जबकि प्रेमी को बचा लिया गया. 

मध्य प्रदेश के शाजापुर में प्रेम-प्रसंग में सुसाइड करने का मामला सामने आया है. सुसाइड के प्रयास में युवती की मौत हो गई जबकि युवक को घायल हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया गया. सुसाइड की कोशिश करने वाला कपल आपसे में चचेरे भाई-बहन थे. 

गांव वालों ने घायल युवक-युवती को देखा

शाजापुर जिले में पचौर की पुरानी उतावली नदी के पास खेत की मेढ़ पर गांव वालों को एक युवक-युवती के पड़े होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस को युवती मृत अवस्था में मिली. वहां युवक गम्भीर रूप से घायल मिला जिसे पुलिस ने पचौर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे शाजापुर रेफर कर दिया. 

मृतक युवती की शिनाख्त की जा चुकी है. युवक की पहचान मनीष के रूप में हुई. मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. युवक ओर युवती आपस में चचेरे भाई-बहन थे व आपस में प्रेम प्रसंग था. वहीं, युवती की सगाई भी कर दी थी और जल्द ही शादी होने वाली थी. इस वजह से दोनों परेशान हो गए. जब उन्हें कुछ समझ में नहीं आया तो सुसाइड करने का कदम उठाया.

युवक ने दी अपनी बहन को सूचना

युवक ने अपनी बहन को फोन कर कहा कि मैंने चाकू मार लिया है और मैं खेत की मेढ़ पर हूं. बहन ने घर पर सूचना दी. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Post a Comment

0 Comments