Header Google Ads

क्या महाराष्ट्र में लगेगा रात का लॉकडाउन? अजीत पवार ने दी ये जानकारी!

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (ajit pawar) ने सदन में बताया कि रात्रिकालीन लॉकडाउन(lockdwon) के विचार पर राष्ट्रीय स्तर पर विचार किया जा रहा है। अजीत पवार ने कहा की देश के प्रधानमंत्री भी कोरोना संकट (coronavirus) को लेकर गंभीर हैं, इसलिए देश में नाइट लॉकडाउन लगाने पर उच्च स्तरीय चर्चा हो रही है।


अजीत पवार ने कोरोना संकट से बेफिक्र रहने वाले विधानसभा सदस्यों पर भी निशाना साधा। अजित पनाव ने सदस्यों से निवेदन करनते हुए कहा की कोई कितनी भी कोशिश कर ले, संकट अभी खत्म नहीं हुआ । अब एक और वेरिएंट सामने आया है। इसलिए, सभी को सावधान रहना चाहिए।


अध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने सभी को मास्क पहनने का निर्देश दिया। जिरवाल ने कहा कि बोलने में दिक्कत होने पर ही मास्क उतारें, नहीं तो मास्क पहनकर हॉल में बैठ जाएं.इस बीच मुंबई समेत राज्य में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि, कोरोना से मरने वालों की संख्या घट रही है। मुंबई में इस महीने करीब पांच दिन से किसी की मौत की खबर नहीं है। 14 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या में 9 फीसदी का इजाफा हुआ।


यह संख्या बढ़कर 7,093 हो गई। पिछले सप्ताह यह संख्या 6,481 थी। राज्य रोग सर्वेक्षण अधिकारी डॉ. प्रदीप आवटे का कहना है कि मरीजों की वृद्धि बहुत कम है और शहर तक सीमित है.मुंबई के धारावी और माहिम में भी कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आ रही है। माहिम में पिछले तीन दिन में सिर्फ 14 मरीज मिले हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.