Header Google Ads

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट 'Gandhada Gudi' का टीजर रिलीज, फैंस हुए भावुक


 नेशनल डेस्क: दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनके ड्रीम प्रोजेक्ट गंधा गुड़ी (Gandhada Gudi) का सोमवार को टीजर रिलीज किया गया, जिसे देखकर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं। बता दें कि पुनीत राजकुमार का 29 अक्तूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। एक्टर कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार थे। फैंस उन्हें प्यार से अप्पू बुलाते थे।

पहले 1 नवंबर को रिलीज होने था टीजर
खबर के मुताबिक फिल्म का टीजर पहले 1 नवंबर को रिलीज होना लेकिन मेकर्स ने इसे उनकी मां पर्वतम्मा राजकुमार की जयंती पर प्रीमियर के लिए रखा था। जिसे आज रिलीज किया गया। फिल्म का नाम गंधा गुड़ी है फिल्म जंगल की कहानी पर आधारित है। टीजर में पुनीत राजकुमार के साथ वन्यजीव फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अमोघवर्ष हैं। फिल्म के गाने अजनीश लोकनाथ ने लिखा है। गंधा गुड़ी का निर्माण पुनीत राजकुमार के पीआरके प्रोडक्शंस और मडस्किपर द्वारा किया गया है।


पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। जब वे छह महीने के थे, तब उन्होंने 1976 की दो फिल्मों - प्रेमदा कनिके और आरती में अभिनय किया। उन्होंने 'भक्त प्रहलाद' में अपने अभिनय के लिए तारीफ हासिल की थी। एक युवा लड़के रामू के रूप में 'बेट्टादा हूवु' में उनकी भूमिका की जमकर प्रशंसा की गयी थी। जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया। वह एक गायक भी थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.