Header Google Ads

Bihar: महिला ने बेटी को जन्म दिया तो पति ने कर दी हत्या, फूल सी बेटी को देखकर भी नहीं पिघला दिल

बिहार के पटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म लेने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या कर बच्ची को शव के पास छोड़कर फरार हो गया. घटना पटना के बिहटा की है.


बिहार (BIHAR) में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने बेटी को जन्म दिया. महिला की बेटी को जन्म देने के 48 घंटे बाद ही उसके पति ने गला घोंट कर मार दिया और उसके शव के पास नवजात बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. ये घटना है पटना की, जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. क्योंकि उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. बेटी को जन्म देने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी. रविवार सुबह जब इस घटना की जानकारी महिला के मायके वालों को मिली तो परिजन उसके ससुराल पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा कि बेटी की लाश पड़ी थी और शव के बगल में मासूम रो रही थी. इस हदयविदारक दृश्य को देखकर उनका कलेजा फट गया और सभी लोग दहाड़ मारकर रोने लगे. परिजनों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को इसकी खबर मिली

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. इस मामले में पुलिस कुछ लोगों से पूछ-ताछ भी कर रही है. मृत महिला की पहचान मनोहर साहू की 19 वर्षीय बेटी शोभा कुमारी के रूप में हुई है.

पिछले साल ही हुई थी शादी

महिला के परिजनों ने बताया कि पिछले साल 28 अप्रैल को उनकी बेटी शोभा कुमारी की शादी पटना के बिहटा के बिंद टोला के रहने वाले लक्ष्मण कुमार से हुई थी. शादी के बाद से लक्ष्मण कुमार शोभा कुमारी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. उसके मना करने पर गाली-गलौज और मारपीट करता था. इसके बाद गांव में कई बार पंचायत भी बुलाई गई. पंचायत के बाद गांव के पंचों ने लझ्मण को समझाया- बुझाया और उसे अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहा. इसके बावजूद वह अपनी पत्नी के साथ बराबर मारपीट करता था और दहेज के लिए प्रताड़ित करता था.

बेटी की जन्म से ससुराल वाले थे नाराज

इस बीच शोभा कुमारी ने शुक्रवार को एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के जन्म लेने के बाद ससुराल वाले नाराज हो गए और उसके साथ मारपीट करने लगे. विरोध करने पर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और पति समेत ससुराल के सभी लोग फरार हो गए. बेटी की हत्या के बाद शोभा के मायके वालों ने मांग की है कि पुलिस उसके हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.