Header Google Ads

टीवी जगत के इस फेमस कपल का हो गया तलाक? जानिए इस वायरल खबर का सच

 इन दिनों आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. लेकिन इस खबर के पीछे एक सच्चाई है जो आपको नहीं मालूम.

टीवी जगत के एक फेमस कपल का हाल ही में तलाक हो गया है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का तलाक हो गया है और ये खबर अब जंगल में आग की तरह फैल रही है. इस खबर को पाकर कई फैंस नाराज हैं तो कई दोनों को जीवने में आगे बढ़ने की सलाह दे रहे हैं. 

आमिर और संजीदा का तलाक

टीवी की फेवरेट कपल आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की राहें अलग हो गई हैं. लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रहे कपल ने कानूनी रूप से अलग हो गए. शादी के 9 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया.कई सालों तक प्यार में रहने के बाद 2 मार्च 2012 को संजीदा और आमिर ने निकाह किया था. दोनों की जिंदगी ठीक से चल रही थी. लेकिन अचानक फैंस को खबर मिली की दोनों अलग रह रहे हैं. जनवरी 2020 में 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और वह अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं. अदाकारा अपनी मां के पास रह रही थी.

बेटी की कस्टडी संजीदा को मिली

इन दोनों की तलाक की खबरें एक बार फिर मीडिया में फैल रही हैं, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो 9 महीने पहले ही दोनों ने तलाक ले लिया था. दो साल की बेटी आयरा अली की कस्टडी उनकी मां संजीदा शेख को दी गई है. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है. दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं. वो अपने प्राइवेट लाइफ के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

आमिर और संजीदा का करियर

आमिर अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत कुछ टीवी कमर्शियल्स के द्वारा की थी. हालांकि, उन्हें पहचान सीरियल 'FIR' से मिली. संजीदा शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने ‘क्या होगा निम्मो का’ सीरियल से अपना टीवी डेब्यू किया था. एक्ट्रेस अबतक कई सीरियल्स और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. वहीं, उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘तैश’ में देखा गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.