Header Google Ads

अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, आत्मदाह की कोशिश, कहा- बेटी को दबंग सपा कार्यकर्ता ने बना रखा बंधक

समाजवादी पार्टी कार्यालय से घर की ओर जा रहे अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने अचानक एक महिला ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. अखिलेश यादव वहां बिना रुके ही चले गए. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को फौरन काबू में कर किनारे पर कर पूर्व सीएम का काफिला जाने दिया. महिला उन्नाव की रहने वाली है. उसका आरोप है कि एक दबंग उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखे हुए है और पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही.

सोमवार को महिला अखिलेश यादव के काफिले के इंतजार में बैठी थी. इसकी किसी को भनक नहीं हुई. जैसे ही अखिलेश यादव की गाड़ी निकली उसने सामने आकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की. पुलिस ने उसे फौरन बचाकर एक तरफ किया. अखिलेश ने महिला को देख लिया, लेकिन वह सीधे अपने घर की ओर चले गए. महिला का आरोप है कि दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के दबंग राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना लिया है. उसने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस कप्तान से भी कार्रवाई की मांग करने पर उसे इंसाफ नहीं मिला.

दबंग को बताया सपा कार्यकर्ता

महिला का आरोप है कि राजोल का संबंध समाजवादी पार्टी से है. इसी की शिकायत लेकर वह सोमवार को सपा कार्यालय आई थी. उसने अखिलेश यादव से मिलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे किसी ने मिलने नहीं दिया. जिसके बाद उसने अखिलेश यादवको कार्यालय से निकलते देख आत्मदाह करने की कोशिश की.

पुलिस पर भी लगाए आरोप

महिला का आरोप है दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के दबंग राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना रखा है. पुलिस से इसकी शिकायत की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. आरोपी सपा नेता है इसलिए वह अखिलेश यादव से मिलने आई थी, कि वे उन्हें इंसाफ दिलाएं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.