Header Google Ads

यूपी, पंजाब और हरियाणा में भैंस चोरी की वारदातों को देते थे अंजाम, मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया पर्दाफाश

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने भैंस चोर गिरोह का राजफाश करते हुए एक सदस्य को दबोच लिया। यह गिरोह उत्तर प्रदेश समेत हरियाणा और पंजाब में भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस फरार चल रहे गिरोह के सदस्यों की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि भैंस चोरों की सूचना पर एटूजेड रोड पर एक टाटा 407 गाड़ी की घेराबंदी की गई। पुलिस को देखकर आधा दर्जन आरोपित फरार हो गए, जबकि एक आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने गाड़ी से चार चोरी की भैंस, एक बाइक और उक्त गाड़ी को कब्जे में ले लिया। दबोचे गए आरोपित ने अपना नाम नदीम निवासी मिमलाना रोड शहर कोतवाली बताया। फरार होने वालों में मनसाद निवासी बघरा, अहसान निवासी दधेडू चरथावल, अरशद निवासी बघरा, रिजवान निवासी कैराना जनपद शामली, गुलजार निवासी चरथावल और आशू निवासी बघरा शामिल है। 

कोतवाल ने बताया कि यह गिरोह जनपद के साथ-साथ शामली, सहारनपुर, हरियाणा और पंजाब में भैंस चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। चोरी की गई एक भैंस की कीमत 80 से 90 हजार तक होती है जिन्हें आरोपित पशु पैठ में कम दामों पर बेच देते है। कुछ दिन पूर्व आरोपितों ने नई मंडी क्षेत्र में डेयरी से भैंस चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। फरार चल रहे आरोपितों की तलाश जारी है उन्हें शीघ्र दबोच लिया जाएगा।

शातिर दबोचा, तमंचा व कारतूस बरामद

जानसठ पुलिस ने एक मोटर चोर को दबोच कर उसके पास से तांबे का तार बरामद किया है। कस्बा चौकी इंचार्ज ने बताया कि शौकीन पुत्र ताहिर निवासी श्याम नगर थाना लिसाडी गेट जिला मेरठ बाइक से कहीं जा रहा था पुलिस ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चार किलो तांबे का तार एक 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि वह शातिर किस्म का अपराधी है। वह सरे राह चैन व पर्स लूट, टयूबवैलों के मोटर आदि की चोरी करता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.