Header Google Ads

Garena Free Fire का इवेंट कैलेंडर हुआ लीक, जानें कब आएंगे नए मिशन और नए रिवॉर्ड

 Garena Free Fire नए साल के जश्न में प्लेयर्स के लिए Happy New Year Party कैलेंडर पेश करेगा। इसके तहत प्लेयर्स को 10 जनवरी से 19 जनवरी तक नए इवेंट्स मिलेंगे, जो अपने साथ नए रिवॉर्ड लेकर आएंगे।


Garena Free Fire में आने वाले इवेंट्स इस गेम को रोमांचक बनाए रखते हैं। यहां हिस्सा लेकर प्लेयर्स ढेरों रिवॉर्ड पाते हैं और गेम से जुड़े रहते हैं। गेम डेवलपर अक्सर नए कैंपेन लेकर आता है, जिसके तहत ढेरों इवेंट्स गेम में आते-जाते रहते हैं। इनके बारे में प्लेयर्स को जानकारी देने के लिए Garena Free Fire गेम में इवेंट कैलेंडर भी जोड़ता है।

गेम में मौजूदा वक्त पर New Age कैंपेन चल रहा है, जिसके तहत इवेंट्स बस खत्म ही होने वाले हैं। इसके बाद नया इवेंट कैलेंडर आएगा और साथ में नए रिवॉर्ड भी आएंगे। मगर गेम डेवलपर द्वारा इस कैलेंडर को पेश किए जाने से पहले ही यह लीक हो गया है और हमें इस महीने आने वाले सभी इवेंट्स के बारे में जानकारी मिल गई है। आइए देखते हैं कि इस महीने Garena Free Fire में किस दिन कौनसा इवेंट आएगा।

Garena Free Fire Event Calendar

Garena Free Fire नए साल के जश्न में प्लेयर्स के लिए Happy New Year Party कैलेंडर पेश करेगा। इसके तहत प्लेयर्स को 10 जनवरी से 19 जनवरी तक नए इवेंट्स मिलेंगे, जो अपने साथ नए रिवॉर्ड लेकर आएंगे। इस कैलेंडर को जाने-माने फ्री फायर टिप्सटर KnightClown ने लीक किया है। कैलेंडर के मुताबिक, गेम में आने वाले दिनों में ये इवेंट्स जोड़े जाएंगे

  • Collect New Year Tokens – 10 January से 18 January
  • Exchange Tokens for Legendary Gun skin – 10 January से 18 January
  • Login Daily for Rewards – 10 January से 19 January
  • Team Up – 10 January से 15 January
  • Bomb Squad Cup + New Map – 10 January से 15 January
  • Weekend Party – 15 January से 16 January
  • Try New Bomb Squad Map – 16 January से 18 January

यह लीक सिर्फ गेम के आने वाले इवेंट कैलेंडर के बारे में जानकारी देती है। इन इवेंट्स में मिलने वाले रिवॉर्ड को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। मगर आप इवेंट कैलेंडर को देखकर Diamond Royale Voucher, Weapon Royale Voucher और वेपन क्रेट्स को देख सकते हैं।

उम्मीद है की जल्द ही Garena Free Fire भी गेम के अन्दर इस इवेंट कैलेंडर को लाइव कर देगा। फिलहाल आप गेम में आज और कल, यानी 3 जनवरी और 4 जनवरी 2022 को फ्री पेट्स और ढेरों दूसरे रिवॉर्ड जीत सकते हैं। इसके लिए आपको Booyah ऐप पर 60 मिनट तक फ्री फायर स्ट्रीम देखनी होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.