Header Google Ads

Udaipur: चार दिन युवक की आंखों पर बांधकर रखी पट्टी, पुलिस के भी रोंगटे खड़े हुए, किडनैपर गिरफ्तार

मार्बल व्यवसायी अपहरण मामले में उदयपुर पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इन्दौर से 5 अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा और पीड़ित युवक राहुल मखीजा को खोज निकाला. आईजी हिंगलाजदान ने आज शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सरगना मध्यप्रदेश का नीमच निवासी अनुराग, गुजरात का सूरत निवासी विपुल, नीमच निवासी माधव, नीमच निवासी मोहित और उसके पिता संतोष यादव को गिरफ्तार किया है.


व्यवसायी अपहरण कांड का सरगना है अनुराग-पुलिस

आईजी हिंगलाजदान ने आगे बताया कि आरोपियों से पूछताछ और जांच के आधार सामने आया कि इस मामले में सरगना अनुराग है. उसके खिलाफ नीमच में पत्रकार अपहरण कांड का मुकदमा दर्ज है. अनुराग ने मार्बल व्यवसायी राहुल मखीजा के अपहरण की प्लानिंग की थी. सभी आरोपी नीमच के ही हैं सिवाय विपुल के. लेकिन विपुल पहले नीमच में ही रहता था. सभी बदमाशों को अनुराग ने एक साथ जोड़ा और राहुल का टारगेट बनाया. प्लानिंग के अनुसार स्कूटी चोरी की और राहुल के घर से निकलते ही दुर्घटना का बहाना बनाकर कार में टक्कर मारी. फिर उसने जैसे ही खिड़की खोली तो दोनों युवकों ने राहुल की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया.


अपहरण के बाद फोन कर मांगी 80 लाख की फिरौती

अपहरणकर्ता राहुल को उसकी कार से ले गए और उसी के मोबाइल से कॉल कर 80 लाख रुपए की फिरौती मांगी. पुलिस के पास जब मामला पहुंचा तो राहुल की कार को छोड़कर दूसरी कार से नीमच आ गए. नीमच पहुंचने पर एक फार्म हाउस में रात बिताई और संतोष यादव के फ्लैट में राहुल को ले जाकर पटक दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जैसे ही उस फ्लैट का दरवाजा खोल अंदर गए तो देखते हो होश उड़ गए. राहुल की आंखों पर प्लास्टिक की टेप से पट्टी बांध रखी थी. उसके हाथ-पैर भी बंधे थे. शौच भी राहुल बोतल में कर रहा था. फिर उसे वहां से उठाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर उदयपुर लाए. आपको बता दें कि उदयपुर शहर के अम्बामाता थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह अपहरण की वारदात हुई थी.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.