Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

आदित्य ठाकरे का दावा- चुनाव बाद योगी आदित्यनाथ हो जाएंगे पूर्व मुख्यमंत्री, नवाब मलिक पर कही ये बात

आदित्य ठाकरे ने दावा करते हुए कहा कि चुनाव बाद योगी आदित्यनाथ पूर्व मुख्यमंत्री होंगे. उत्तर प्रदेश में अन्याय बढ़ रहा है.

शिवसेना (Shiv Sena) नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज (Domariyaganj) में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें लगा था कि उत्तर प्रदेश में विकास होने वाला है. यह कैसा बहुमत, जैसे कोई राजा को बहुमत दे, वैसा बहुमत भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिला, लेकिन जो भी सपने दिखाए गए वह सपने, सपने ही रह गए सपनों का जुमला बन गया. सपने खरे नहीं उतरे.

आदित्य ठाकरे ने दावा करते हुए कहा कि चुनाव बाद योगी आदित्यनाथ पूर्व मुख्यमंत्री होंगे. उत्तर प्रदेश में अन्याय बढ़ रहा है. वहीं नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार चुनावों के दौरान राजनीतिक साजिश रच रही है. एमवीए की सभी पार्टियां एक साथ हैं और लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं.

शिवसेना की राजनीति कभी भी नफरत की नहीं रही- संजय राउत
इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ये ईस्ट इंडिया कंपनी आपको 10 मार्च के बाद नहीं दिखेगी यहां से वह हट गई है, समझ लो. यही परिवर्तन का माहौल रहा तो 2024 में यह ईस्ट इंडिया कंपनी दिल्ली से भी भाग जाएगी. उन्होंने कहा कि शिवसेना की राजनीति कभी भी नफरत की नहीं रही. ज़रुर हमारे हाथों में हिंदुत्व का केसरिया और भगवा है, लेकिन हमारे साथ हिंदू, सिख, मुस्लिम, ईसाई भी हैं. किसके शरीर में किसका खून है यह 10 मार्च को पता चलेगा.

Post a Comment

0 Comments