Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Singer Tarsame Singh Saini Death: 'नाचेंगे सारी रात' फेम सिंगर का 54 साल की उम्र में हुआ निधन, सामने आई मौत की वजह

 Singer Tarsame Singh Saini Death: पॉपुलर सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Singer Tarsame Singh Saini) का निधन हो गया है. 90 के दशक में तरसेम ने कई सुपरहिट गाने गाए. कल लंदन में 54 साल की उम्र में तरसेम का निधन हो गया. 


90 के दशक के पॉपुलर सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Singer Tarsame Singh Saini) का कल यानी शुक्रवार को लंदन में निधन हो गया है. उनकी उम्र 54 साल थी. उन्होंने 'नचांगे सारी रात', 'गल्लां गोरियां' और 'दारू विच प्यार' जैसे कई हिट गानों के ज़रिए फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. पॉप सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) को लोग ताज (Singer Taz) के नाम से जानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीवर फेलियर के कारण उनका निधन हुआ है.



 यह भी पढ़ें-  Eid-ul-Fitr 2022: कब मनेगी ईद? कब दिखेगा सऊदी अरब और भारत में शव्वाल का चांद

सिंगर तरसेम सिंह सैनी (Tarsem Singh Saini) उर्फ ताज का निधन लंदन में 29 अप्रैल, 2022 को हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताज पिछले कुछ समय से हर्निया की बीमारी से परेशान थे. वो लगातार 2 सालों से अपना इलाज करवा रहे थे. इतना ही नहीं तरसेम पिछले महीने ही कोमा से बाहर आए थे. उनके परिवार ने 23 मार्च को सिंगर के कोमा से बाहर आने की जानकारी दी थी. खबरों के मुताबिक, कोरोनाकाल शुरू होने के बाद उनकी सर्जरी होने में काफी देरी हुई. 


बैंड स्टीरियो नेशन के लीड सिंगर थे ताज

सिंगर तरसेम सिंह सैनी के निधन की वजह से म्यूज़िक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस और जानने वाले सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, वो बैंड स्टीरियो नेशन के लीड सिंगर हुआ करते थे. सिंगर ने कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं. ताज ने फिल्म 'कोई मिल गया' में 'इट्स मैजिग' और 'तुम बिन' में 'दारू विच प्यार' गाना गाया है. इसके अलावा उन्होंने 'बाटला हाउस' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों के लिए गाने गाए हैं.

Post a Comment

0 Comments