Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

होशियारपुर में बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौत

 पंजाब के होशियारपुर में सुबह एक बच्चा बोरवेल में गिर गया. साढ़े तीन घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई.

पंजाब में होशियारपुर जिले के गढ़दीवाला एरिया के बैरमपुर गांव में एक बच्चा 300 फुट गहरे बोरवेल में गिरने से बच्चे की मौत हो गई है. साढ़े तीन घंटे की जद्दोजहद के बाद इस बच्चे को बाहर निकाला जा सका. बच्चे को निकालते ही सीधे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई. सुबह 9 से 10 बजे के करीब की घटना है, जब खेतों में खेल रहे इस बच्चे के पीछे एक कुत्ता पड़ गया. कुत्ते से बचने के लिए 6 साल का ये बच्चा दौड़ते हुए खेतों में बने बोरवेल के ढाई फीट ऊंचे पाइप पर चढ़ा तो सिर के बल उसके अंदर जा गिरा.


बच्चे का नाम ऋतिक बताया गया. बच्चे की जान बचाने के लिए एन.डी.आर.एफ. की टीम को बुलाया गया और सेना की मदद भी ली गई थी तब जाकर बच्चे को बोरवेल से बाहर निकाला गया. वहीं इस घटना को लेकर पंजाब CM भगवंत मान ने ट्वीट भी किया घटना की जानकारी मिलते ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि होशियारपुर में 6 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा है. प्रशासन और स्थानीय विधायक मौके पर मौजूद हैं. बचाव कार्य जारी है. सीएम ने कहा कि वह लगातार प्रशासन से अपडेट ले रहे हैं.


इस घटना को लेकर कैबिनेट मंत्री ब्रम्ह शंकर जिम्पा भी पहुंचे जिम्पा ने कहा की प्रशासन और एन.डी.आर.एफ. की टीम अपना काम कर रही है जल्द ही बच्चे को बहार निकल लिया जायेगा इसके साथ की प्रशासन इस मामले को लेकर लगा हुआ है.

Post a Comment

0 Comments