Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

सिरफिरे आशिक की अधूरी प्रेम कहानी! मर्डर-सुसाइड की इस वारदात से पुलिस भी रह गई सन्न

Pilibhit Murder Case: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अधूरी प्रेम कहानी के चक्कर में हत्या और आत्महत्या का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. वारदात की हकीकत जान पुलिस भी हैरान है.


उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अधूरी प्रेम कहानी के चक्कर में सुसाइड और मर्डर का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर एक युवक ने शनिवार (30 अप्रैल) को प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी. बाद में घटनास्थल से कुछ दूरी पर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. आईये आपको बताते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है.


प्रेमिका के भाई को उतारा मौत के घाट

पीलीभीत में आरोपी युवक ने पहले प्रेमिका व उसकी मां को कथित तौर पर पीट-पीट कर लहूलुहान किया. इसके बाद उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में कथित प्रेमी ने कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गयी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- Smartphone Blast: जेब में फटा स्मार्टफोन, ब्लास्ट से युवक के पैर का हुआ ये हाल



बांका और तमंचे से खेला खूनी खेल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है और घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है व मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार बरेली जिले की बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरिहरपुर निवासी 19 वर्षीय रिंकू गंगवार शनिवार सुबह पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम सिरसा में पहुंचा, वह गांव के ही निर्मल गंगवार के घर पर आया. उसके बैग में बांका (धारदार हथियार) व तमंचा था.



तमंचे से सीने में दागी गोली

उन्होंने बताया कि रिंकू ने निर्मल गंगवार की 22 वर्षीय बेटी रचना गंगवार और पत्नी 50 वर्षीय माया देवी के हाथ पर बांका से वार कर दोनों को लहुलुहान कर दिया. पुलिस ने बताया कि इस दौरान निर्मल का 28 वर्षीय बेटा रविंद्र पाल गंगवार जब आया तो रिंकू ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार इसके बाद आरोपी रिंकू घर से भागा और 20 मीटर दूर जाकर खुद को भी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.


प्रेमिका का रिश्ता भी तुड़वा दिया था

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे,और उन्होंने लोगों से पूछताछ की. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का पाया गया है. आसपास के लोगों ने अधिकारियों को बताया कि रचना की शादी कहीं और तय हो जाने से आरोपी रिंकू आहत था और उसने रिश्ता भी तुड़वा दिया था.

Post a Comment

0 Comments