Header Google Ads

जेठालाल को फिर लगेगा बड़ा झटका, अब बबीता जी भी कर सकती हैं शो को अलविदा!

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब कई लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त में इस शो से कई कलाकारों ने अलविदा कह दिया है. अब बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ सकती हैं.


छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' पिछले करीब 14 सालों से दर्शकों को इंटरटेन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में बेहद खास और दिलचस्प है. हालांकि, पिछले कई सालों में इस शो के साथ कई नए कलाकार जुड़े और कई सितारों ने इसे अलविदा भी कह दिया. अब इस शो के फैंस को एक और बड़ा झटका लग सकता है.

अब मुनमुन भी छोड़ सकती हैं शो

हाल ही में खबर आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अहम कलाकार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इसे अलविदा कह दिया है. अभी फैंस इस खबर को पूरी तरह से पचा भी नहीं पाए थे कि अब खबर आई है कि शो में ग्लैमरस का तड़का लगाने वाली सभी की फेवरेट मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) यानि बबीता जी (Babita Ji) भी शो छोड़ सकती हैं.

मुनमुन के फैंस को लग सकता है धक्का

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने मुनमुन को इतना पॉप्युलर कर दिया है कि वह घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी है. इसके अलावा उनका बोल्ड अवतार भी फैंस के बीच छाया रहता है. ऐसे में उनके चाहने वाले अब उन्हें निजी जिंदगी में भी जानने के लिए बेताब रहते हैं. अब मुनमुन के शो छोड़ने से उनके फैंस काफी निराश भी हो सकते हैं. हालांकि, इसी के साथ सभी के लिए एक खुशखबरी भी है. इसके बाद वह एक शो का हिस्सा बनी भी दिख सकती हैं.

'बिग बॉस 16' में दिख सकती हैं मुनमुन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनमुन की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए अब उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के तौर पर आने के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि इससे पहले मुनमुन 'बिग बॉस 14' में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, तब वह चैलेंजर बनकर सिर्फ 2 दिन के लिए ही शो में रही थीं.

मुनमुन को शो में देखना होगा दिलचस्प

मुनमुन के साथ उस समय शो में सुरभि चंदना और आकांक्षा पुरी और विशाल पुरी जैसे सितारों को भी देखा गया था. अब शो में उनका कंटेस्टेंट के तौर पर आना फैंस के लिए एक अलग अनुभव होगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.