Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

आतंकियों की कायरता, टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, इस हमले में लश्कर के तीन आतंकियों का हाथ है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को निशाना बनाया है. आतंकियों ने बडगाम जिले के चादूरा इलाके में टीवी आर्टिस्ट अमरीन भट (Ambreen Bhat) की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों की गोलीबारी में उनका भतीजा भी घायल हो गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, करीब सात बजकर 55 मिनट पर चादूरा इलाके में आतंकवादियों ने अमरीन भट नाम की महिला के घर पर गोलीबारी की. इसके बाद अमरीन को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनका 10 वर्षीय भतीजा जो घर पर था, उसके हाथ में गोली लगी है.


पुलिस ने कहा, ''इस जघन्य अपराध में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल हैं. इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है. मामला दर्ज कर जांच जारी है.'' अमरीन की मौत पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है. 

इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने श्रीनगर के सौरा इलाके में एक पुलिस कांस्टेबल की उन्हीं के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस दौरान उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई. अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे.


आतंकियों ने इससे पहले 13 मई को पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद की पुलवामा में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं इससे एक दिन पहले 12 मई को आतंकियों ने बडगाम में सरकारी कर्मचारी राहुल भट (Rahul Bhat) को उनके कार्यालय के अंदर घुसकर हत्या कर दी थी.

Post a Comment

0 Comments