Header Google Ads

भाई के सामने ही भाई की गोली मारकर हत्या, ऐसे हुई दिल दहला देने वाली वारदात

\दो भाईयों को बदमानों ने गोली मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई और दूसरा अब भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है. 

दिल्ली के आंबेडकर नगर इलाके में शुक्रवार रात झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने गए दो भाईयों को बदमाश ने गोली मार दी. जख्मी हालत में दोनों को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां शनिवार सुबह एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक की शिनाख्त गुलशन नागर (28) के रूप में हुई है. अस्पताल में रोहित नागर उर्फ लाला (25) जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है. इसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है. 


पुलिस ने 1 को किया गिरफ्तार

वारदात के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी सुमित उर्फ केशव उर्फ चोटी (24) को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागकर वहां पास में मौजूद पीसीआर में घुस गया. पुलिस ने उसे पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया. वारदात के बाद बाकी आरोपी फरार हैं. आंबेडकर नगर थाना पुलिस उनकी तलाश कर रही है. परिवार ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस पूरे मामले की जांच कराने की बात कर रहे हैं

इसे भी पढ़ें: ड्राइवर ने दोस्त के साथ मिलकर मालकिन से लूट लिए 37 लाख 40 हजार रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार


बीच-बचाव में गई जान 

पुलिस के मुताबिक गुलशन परिवार के साथ एच-2, मकान नंबर-75, मदनगीर इलाके में रहता था. इसके परिवार में मां किरण, बड़ा भाई मोहित, भाभी और छोटा भाई रोहित है. गुलशन आईजीआई एयरपोर्ट पर एक एयरलाइंस में कांट्रेक्ट पर काम करता था. वहीं रोहित छोटा-मोटा काम करता है. शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे रोहित और गुलशन खाना खाकर टहलने के लिए निकले थे. इस बीच घर से चंद कदमों की दूरी पर मदनगीर का ही रहने वाला सुमित उर्फ चोटी नईम नामक युवक से झगड़ा कर रहा था. उस समय सुमित के साथ उसका साला गोपाल, दोस्त साहिल व परिवार भी मौजूद था. शोर-शराबे के बीच गुलशन और रोहित वहां से निकले तो रोहित बीच-बचाव कराने पहुंच गया. अचानक सुमित ने रोहित को पीटना शुरू कर दिया. गुलशन ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो अचानक सुमित ने पिस्टल निकाल ली. उसने गोली चला दी. एक गोली गुलशन के माथे पर लगी जबकि दूसरी गोली उसकी पीठ पर लगी. आरोपी ने रोहित को भी गोली मार दी. उसके सीने में गोली लगी और वह घर की ओर भागा और घर के नजदीक जाकर गिर गया.


लोगों ने सुमित को पकड़ने की कोशिश की 

वहां मौजूद लोगों ने सुमित को पकड़कर पीटने का प्रयास किया तो वह जान बचाने के लिए पास में मौजूद पीसीआर में घुस गया पुलिस ने उसे काबू कर लिया. तुरंत गुलशन और रोहित को अस्पताल ले जाया गया, जहां रातभर चले इलाज के बाद एम्स ट्रामा सेंटर में गुलशन की मौत हो गई. रोहित की सर्जरी कर दी गई है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.


परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप 

परिवार ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि जहां झगड़ा हो रहा था, वहीं पर पीसीआर तैनात थी. लेकिन पुलिस कर्मियों ने झगड़े में कोई दखल नहीं दिया और दोनों भाईयों को गोली मार दी गई. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुमित के खिलाफ पहले से दो मामले दर्ज हैं. हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.