Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Christiano Ronaldo: रोनाल्डो छोड़ेंगे Manchester United का साथ, इस क्लब में होगी दिग्गज फुटबॉलर की एंट्री

 मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) इसी साल रियल (Real Madrid) मैड्रिड में वापसी कर सकते हैं. ये खबर सभी फुटबॉल फैंस के लिए काफी बड़ी है.

मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) इसी साल रियल (Real Madrid) मैड्रिड में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि स्पेनिश क्लब ने पुर्तगाली स्टार को वापस पाने में रुचि दिखाई है. रोनाल्डो मौजूदा समय में यूनाइटेड के लिए कमाल का खेल दिखा रहे हैं और कुछ ही समय के बाद ये खिलाड़ी एक और नए क्लब में देखा जा सकता है. 


फिर बदलेगी रोनाल्डो की टीम

यूनाइटेड के लिए चौंकाने वाले फॉर्म के बावजूद 37 वर्षीय रोनाल्डो ने सीजन में एक और शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 17 प्रीमियर लीग में 23 गोल किए. मिरर डॉट को डॉट यूके में प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इंग्लैंड में उनके प्रदर्शन ने बर्नब्यू में हलचल मचा दी है और उच्च अधिकारी रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) की क्लब में वापसी चाहते हैं. रोनाल्डो के पास मैनचेस्टर यूनाइटेड में दो साल का करार है, जिसमें जुवेंटस से क्लब में लौटने पर एक अतिरिक्त वर्ष का विकल्प है. हालांकि, पिछले 7 महीनों में यूनाइटेड में बहुत कुछ बदल गया है और रोनाल्डो का इंग्लिश क्लब में भविष्य अब अनिश्चित है.

ये भी पढ़ें: मुंबई-दुर्गापुर स्पाइसजेट फ्लाइट की लैंडिगं के दौरान 40 यात्री घायल


यूनाइटेड में चल रहा है बदलाव

यूनाइटेड एक कैलेंडर वर्ष से भी कम समय में अपने तीसरे प्रबंधक की तैयारी कर रहा है, जिसमें अजाक्स बॉस एरिक टेन हैग नवंबर में ओले गुन्नार सोलस्कर को बर्खास्त किए जाने और अंतरिम बॉस राल्फ रंगनिक द्वारा प्रतिस्थापित किए जाने के बाद इस गर्मी में एक बड़ा पुनर्निर्माण शुरू करने के लिए तैयार है. सोलस्कर और रंगनिक दोनों ने रोनाल्डो को हमेशा मैच में मौका दिया है, लेकिन टेन हैग उच्च ऊर्जा और युवाओं पर निर्मित एक नए संयुक्त भविष्य की योजना बना रहे हैं और रोनाल्डो को हर मैच खेलने की गारंटी नहीं दी जाएगी.

युनाइटेड के लिए खराब सत्र में केवल तीन मैच बचे हैं, लेकिन रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) के पास गोलों की संख्या बढ़ाने का अच्छा मौका है.

Post a Comment

0 Comments