Header Google Ads

Viral: 15 सेकेंड के वीडियो के लिए पाकिस्तानी टिक-टॉकर ने जंगल में लगाई आग, विवादों में घिरीं

 एक पाकिस्तानी टिक-टॉकर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जंगल में आग की भीषण लपटों की बीच वीडियो बनाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग टिक-टॉकर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


शॉर्ट वीडियो बनाने के लिए टिक-टॉक एप काफी पॉपुलर हुआ और कई लोग इससे रातों रात स्टार बन गए। फिलहाल देश में ये एप अब बंद हो चुका है, लेकिन अब भी कई देश ऐसे हैं जहां अब भी इसका खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। दरअसल हाल ही में एक पाकिस्तानी टिक-टॉकर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जंगल में आग की भीषण लपटों की बीच वीडियो बनाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के बाद से वह विवादों में घिर गई हैं। यहां तक कि उन पर कार्रवाई करने की मांग भी की जा रही है।



भीषण आग के बीच चलती नजर आई टिक-टॉकर
वायरल हो रहा वीडियो पाकिस्तान के ट्रेंडिंग सॉन्ग पसूरी पर बनाया गया है। वीडियो में टिक-टॉकर को टशन में चलते हुए देखा जा सकता है और पीछे की तरफ जंगल में भीषण आग लगी हुई है। ये वीडियो भले ही एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया हो लेकिन इसके वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और यहां तक कि प्रशासन व सरकार से टिक-टॉकर के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग भी कर रहे हैं।



ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ मार्वल की नई कॉमिक सीरीज का पहला ट्रेलर, जानिए कब और कहां देखें

यूजर्स ने की सजा देने की मांग
दरअसल ये वीडियो देखकर ही समझा जा सकता है कि सिर्फ छोटी सी वीडियो के लिए प्रकृति से किस तरह का खिलवाड़ किया गया है और इसी को लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कृपया इसकी सूचना संबंधित विभाग को दें।' इसी तरह से दूसरे यूजर ने भी लिखा,'यह एक आपराधिक व्यवहार है!! एक और यूजर ने लिखा, इसे सजा देनी चाहिए। बाकी यूजर भी सजा देने की मांग करते दिखाई दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.